Share:
कर्यक्रम के दौरान अचानक बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत
कर्यक्रम के दौरान अचानक बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत

कोलकाता: केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को लेकर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी तबीयत एक कार्यक्रम के दौरान अचानक बिगड़ गई। बताया जा रहा है नितिन गडकरी पश्चिम बंगाल में सिलीगुड़ी के दागापुर में कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे और इसके बाद पास के अस्पताल से टीम कार्यक्रम स्थल पर पहुंची और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि शुगर लेवल कम होने के वजह से नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी। आपको बता दें कि नितिन गडकरी पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में योजनाओं की सौगात देने पहुंचे थे।

बिग बॉस में इस हसीना संग कोजी हुए शिव ठाकरे, देखकर दंग रह गए फैंस

जी दरअसल उन्होंने सिलीगुड़ी में 1206 करोड़ रुपए की लागत वाली 3 एनएच परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। यहाँ इस कार्यक्रम के होने के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और इसके बाद सुकना के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से एक टीम पहुंची और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। फिलहाल नितिन गडकरी की तबीयत ठीक बताई जा रही है। आप सभी को यह भी बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब नितिन गडकरी की इस तरह से कार्यक्रम के दौरान तबीयत बिगड़ी हो।

बल्कि इससे पहले दिसंबर 2018 में महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो गई थी। उस दौरान गडकरी स्टेज पर ही बेहोश हो गए थे औरउस समय महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे। जी हाँ और गवर्नर ने ही उन्हें स्टेज पर संभाला था और इसके बाद नितिन गडकरी को अस्पताल ले जाया गया था।

अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन, मध्य रात्रि तक श्रोताओं ने लिया आनंद

राष्ट्रीय पत्रकार दिवस के उपलक्ष्य में पत्रकारो का हुआ सम्मान

इस एक्टर ने अर्चना गौतम को बताया दूसरी 'राखी सावंत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -