इस एक्टर ने अर्चना गौतम को बताया दूसरी 'राखी सावंत'
इस एक्टर ने अर्चना गौतम को बताया दूसरी 'राखी सावंत'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' ने इस समय धमाल मचाया हुआ है। जबसे अर्चना गौतम की एंट्री शो में दोबारा हुई है, तभी से हंगामा मचा हुआ है। अकेली अर्चना ने घर में उपस्थित बाकी के सभी प्रतियोगियों की नाक में दम कर रखा है। साजिद खान इस सप्ताह के 'राजा' हैं। टास्क जीतकर उन्होंने कैप्टेंसी हासिल की है। किन्तु अर्चना पर इनका कोई जोर नहीं चल पा रहा है। स्पष्ट रूप से अर्चना गौतम ने साजिद खान को घर के काम करने से मना कर दिया है। 

वही जैसे-जैसे अर्चना गौतम घर के भीतर ड्रामा क्रिएट कर रही हैं, अंकित गुप्ता उन्हें बेहद ही बारीकी से देख रहे हैं। उनपर नजर लगाकर बैठे हैं। पिछली रात प्रसारित हुए एपिसोड में अंकित गुप्ता को बोलते सुना गया कि अर्चना गौतम को लगता है कि यह राखी सावंत जैसी हरकतें करके शो जीत जाएगी। मगर राखी सावंत को ये लोग हर सीजन मनोरंजन के लिए शो में बुलाते हैं, वो कभी जीती नहीं है। राखी सावंत को यह कॉपी कर रही हैं। राखी बस एक ही है। उसका कोई मुकाबला नहीं है।

वहीं, साजिद खान को कैसे अर्चना गौतम ने परेशान किया हुआ है, इसपर ध्यान दिया जाए तो दर्शकों ने देखा है कि किस प्रकार अर्चना ने घर का कोई भी काम नहाने के पश्चात् करने से इंकार कर दिया है, जिसके बाद साजिद उन्हें किचन से बाहर निकाल देते हैं। अर्चना उनसे लड़ती हैं। बाकी के प्रतियोगियों को भी भला-बुरा बोलती हैं। जिसके बाद शिव ठाकरे गुस्से में आकर उनके सारे कपड़े अपने रूम से बाहर फेंक देते हैं। फिर भी अर्चना उन्हें समेटती हैं। मगर शिव उन्हें धमकी देते हैं कि यदि उनके रूम में उन्होंने कपड़े रखे तो वह सारे कपड़े फाड़ देंगे। वही जब अर्चना गौतम शो से बाहर गई थीं तब भी शिव संग लड़ाई के चलते ही निर्माताओं ने यह कदम उठाया था। अर्चना ने शिव का गला पकड़ लिया था। शो में हिंसा करना मना है। वही अब इन सबके बाद फैंस शो के आगामी एपिसोड को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे है।

तेजस्वी प्रकाश को लेकर करण कुंद्रा ने कह डाली ये बड़ी बात

VIDEO! कौन है वो लड़कियां? जिन पर फिदा हुई नेहा कक्कड़

साधु की शक्ल में आया युवक और पूर्व सांसद पर कर दिया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -