जल्द ही इस अभिनेत्री के साथ नजर आ सकते है नितिन
जल्द ही इस अभिनेत्री के साथ नजर आ सकते है नितिन
Share:

तेलुगू सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और सुपरस्टार नितिन (Nithiin Reddy) आज अपना जन्मदिन मना रहे है. नितिन ने वर्ष 2002 में रिलीज हुई तेलुगू मूवी जयम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी. ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी और नितिन को फिल्म के लिए बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाज़ा गया था.

अपनी शुरुआत की कुछ मूवीज से नितिन को बड़ी सफलता हाथ लगी मगर वर्ष 2004 से वर्ष 2011 तक एक्टर का बहुत बुरा दौर शुरू हो चुका है. नितिन वर्ष 2004 से 2011 तक एक के उपरांत एक 12 फ्लॉप मूवी देने वाले अभिनेता बन गए थे. इससे इंडस्ट्री में उनके स्टारडम में भी कमी आई थी. लेकिन वर्ष 2012 में नितिन ने फिर वापसी की जब उन्होंने इश्क मूवी में गजब एक्टिंग भी की. इस मूवी में उनके अपोजिट नित्या मेनन लीड के रोल में थीं. नितिन को इस मूवी के लिए फिल्मफेयर तेलुगू का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला था.

वर्ष 2013 में एक्टर ने खुद का प्रोडक्शन हाउस को शुरू कर दिया था. नितिन के प्रोडक्शन हाउस का नाम श्रेष्ठ मूवीज है. कुछ समय कोविड महामारी के मध्य नितिन ने अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी कंडुकुरी से विवाह किया. अभिनय की शादी पहले अप्रैल में होने वाली थी मगर कोरोना के चलते उन्हें जुलाई में विवाह करना पड़ा. हाल ही में एक्टर की फिल्म 'रंग दे' रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स दिया जा रहा है. इस फिल्म में साउथ इंडियन ब्यूटी कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं. बता दें कि जल्द ही वह रश्मिका मंदाना के साथ अपनी नई फिल्म में नजर आ सकते है.

जल्द ही बंगली फिल्म में दिखाई देंगे जीत

जल्द ही कियारा संग फिल्म में नजर आएँगे राम चरण, फैंस को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

एक बार फिर मिली सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -