निठारी कांड - नौवें मामले में फैसला कल
निठारी कांड - नौवें मामले में फैसला कल
Share:

सालों से चर्चा में रहे सनसनीखेज निठारी कांड में कल एक अहम फैसला सुनाया जाएगा. 16 मे से 8 मामलों में  फैसला आ चुका है. अब सीबीआई की अदालत ने नोएडा के बहुचर्चित निठारी कांड के नौवें मामले में कोठी के नौकर सुरेन्द्र कोली और मालिक मोनिंदर सिंह पंढेर को दोषी करार दिया है. अदालत दोषियों को कल सजा सुनाएगी.

आज कड़ी सुरक्षा के बीच में दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. इस मामले में आरोपी नौकर सुरेन्द्र कोली और मालिक मोनिंदर सिंह पंढेर का जुर्म साबित हो चुका है और नौकर सुरेन्द्र कोली को कई मामलों में फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है. अब कल इस केस से जुड़ा एक और महत्वपूर्ण फैसला आने वाला है.

नोएडा के बहुचर्चित निठारी कांड में सीबीआई की तरफ से 16 मामले दर्ज किए गए थे. इससे पहले आठ मामलों में कोली को मौत की सजा सुनाई जा चुकी है. नौवां मामला घर में काम करने वाली मेड अंजलि का है. अंजली का बलात्कार कर हत्या कर दी गई थी. उसके खून से सने कपड़े कोठरी से बरामद किए गए थे. उसके बाद ही बच्चों की हत्याओं का राज़ खुला था. सीबीआई के विशेष न्यायधीश ने नौकर सुरेन्द्र कोली और कोठी के मालिक मोनिंदर पंढेर को नौवें मामले में 376, 302, 201 आदि धाराओं के तहत दोषी माना. अदालत शुक्रवार को इस मामले में सजा सुनाएगी. 

 

13 साल से दफन मौत का राज़ खुला

लड़कियों की काली करतूत का पर्दाफाश

कानपुर में बढ़ रहा मौत के धुएँ का दानव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -