लड़कियों की काली करतूत का पर्दाफाश
लड़कियों की काली करतूत का पर्दाफाश
Share:

दो लड़कियों ने कईं लड़कों को अपने झूठे प्यार के जाल मे फंसाया, फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए विडियो बनाए. इन विडियो के आधार पर लड़कों को ब्लैकमेल करके लड़कियों ने लाखों रुपये ऐंठे. लड़कियां खुद पुलिस के पास वीडियो लेकर पहुंच जातीं और कहती कि उसी वक्‍त उनका मेडिकल टेस्‍ट कराया जाए. इसी आधार पर कुछ लड़कों के खिलाफ उन्होने रेप का मुकदमा भी दायर करवाया है. पीडि़त लड़कों के परिजनों ने लड़कियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक लड़कियों ने मोहाली में बस्ती मिट्ठू के दविंदर सिंह पर रेप का मामला दर्ज कराया था, जिसके लिए वह कपूरथला जेल में पिछले 6 महीने से सजा काट रहा है. पुलिस ने बताया कि बेअंत नगर के लखविंदर सिंह,  हरविंदर और हनी ने दोनों लड़कियों के खिलाफ दो दिन पहले थाना रामामंडी में शिकायत दर्ज कराई. छानबीन के दौरान दोनों लड़कियों को दोषी पाया गया, जिसके बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ में लड़कियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उनके परिजनों ने उन्हें घर से निकाल दिया है. इसीलिए पैसा कमाने की लालच मे वह दोनों लड़कों से दोस्ती कर उनसे शारीरिक संबंध बनाते हुए विडियो रिकॉर्ड करती, फिर उसी विडियो के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करती थीं. उन्होंने अब तक कई लड़कों को अपने जाल में फंसाया है.

13 साल से दफन मौत का राज़ खुला

भारत मे हाई अलर्ट जारी

नौकरी दिलाने के नाम पर छात्र-छात्राओं से ठगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -