फिर झलकी अंबानी परिवार की रईसी, खरीदी 100 करोड़ रु की कार
फिर झलकी अंबानी परिवार की रईसी, खरीदी 100 करोड़ रु की कार
Share:

मुकेश अम्बानी न केवल भारत के बल्कि एशिया के सबसे रईस शख्स है. उनके परिवार में उनके अलावा उनकी पत्नी एक बेटा और एक बेटी है. मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी हमेशा सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. कहते हैं कि आदमी की पहचान उसके जूतों से होती है और नीता अंबानी इस बात को बहुत गंभीरता से लेती हैं. नीता दुनिया के सबसे बहेतरीन ब्रांड्स के जूते पहने हुए अक्सर नजर आती है. 

जानिए इलेक्ट्रिक मोटर वाली यह गाड़ी कब होगी लॉन्च ? कीमत 21 लाख रु

देश के सबसे रईस घराने क़ी बहु नीता सोशल लाइफ में काफी एक्टिव है और हर जगह अलग लुक में नजर आती देती है. मिसेज अंबानी के हाथ में सजने वाली घड़ी भी विश्व प्रसिद्ध ब्रांड्स की होती हैं.  इनमें बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुसी, केल्विन केलिन और फोसिस आदि शामिल है. वहीं अब एक बार फिर नीता ने पूरी दुनिया को चौंका दिया है. बता दें कि उन्होने ऑडी का स्पेशल एडिशन आॅडी ए9 Chameleon को लेकर देश में सबसे मंहगी कार रखने वाली महिला का तमगा पा लिया है. 

इस कंपनी ने एक साथ भारत में पेश की दो दमदार बाइक

इस स्पेशल एडिशन की कुछ ही यूनिट ही बाजार में हैं. ये कार इंडिया में उपलब्ध भी नही है। इस कार को नीता अम्बानी ने यूएसए से इम्पोर्ट कराया है. वहां पर इसकी कीमत 90 करोड़ है जबकि भारत में आने के बाद इसके कीमत बढ़कर 1 अरब यानी कि 100 करोड़ रु तक पहुँच जाती है. कहा जा रहा है कि नीता ने यह कार कार अपने लिए ऑफिस आने जाने के लिए ली है. यह बेहद ही ताकतवर और दुनिया की सबसे लक्ज़री कारों में से एक है. कंपनी ने सिर्फ चुनिन्दा ग्राहकों को ही ये कार उपलब्ध कराई है. 

 

यह भी पढ़ें...

 

इस दिन भारत में अपनी नई बाइक पेश करेंगी BMW

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

इस कंपनी ने एक साथ भारत में पेश की दो दमदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -