अब नहीं कर पाएंगे आप SUV Terrano का दीदार, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह ?

अब नहीं कर पाएंगे आप SUV Terrano का दीदार, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह ?

हाल ही में वाहन निर्माता कंपनी निसान की एसयूवी टेरानो को लेकर एक खबर मिली है, जिसके मुताबिक, अब निसान मोटर्स ने भारत में अपनी एसयूवी टेरानो का प्रॉडक्शन बंद कर दिया है. अतः अब SUV Terrano का दीदार करना मुश्किल हो जाएगा. हालांकि खबरें यह भी मिली है कि अब इसके स्थान पर जल्द ही कंपनी अपनी नई एसयूवी किक्स को पेश कर सकती हैं. खबरें मिली है कि इसी के चलते कंपनी ने टेरानो का प्रॉडक्शन बंद किया है. आपको यह भी बता दें कि कंपनी द्वारा अभी इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

SUV Terrano...

इस एसयूवी Terrano को साल 2013 में इंडियन मार्केट में पेश किया गया था. यह एसयूवी रेनो की डस्टर पर बेस्ड थी और दोनों कारों में एक ही इंजन का इस्तेमाल होता था. हालांकि निसान की यह कार रेनो की डस्टर की तरह सफल नहीं हो सकी. 

Nissan Kicks के बारे में जानकारी...

खबरें है कि इस नई गाडी में 1.5 लीटर और 1.6 लीटर के दो इंजन ऑप्शंस दिए जाएंगे जो क्रमशः 85 बीएचपी और 100 बीएचपी की पावर जेनरेट करेंगे. वहीं उम्मीद है कि किक्स की प्राइस भारत में 10 से 14 लाख रुपए के बीच हो सकती हैं. माना जा रहा है कि निसान अपनी नई एसयूवी किक्स को फेस्टिव सीजन में इंडियन मार्केट में लांच करने वाली हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

कीमत, फीचर, लुक सब कर देंगे हैरान, भारत में इस दिन पेश होंगी यह धाँसू बाइक

युवाओं की पहली पसंद, भारत में दस्तक देने जा रही है यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक

पिछ्ला ब्रेक लगाने पर अगला हो जाएगा आगबबूला, इस दमदार स्कूटर की शानदार दस्तक

माइलेज में सबके बाप है ये वाहन, कीमत भी कर देगी हैरान

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

 

?