पिछ्ला ब्रेक लगाने पर अगला हो जाएगा आगबबूला, इस दमदार स्कूटर की शानदार दस्तक
पिछ्ला ब्रेक लगाने पर अगला हो जाएगा आगबबूला, इस दमदार स्कूटर की शानदार दस्तक
Share:

फेस्टिवल सीजन को देखते हुए सभी मोटरसाइकिल और कार्स कंपनियां नए-नए वाहन पेश कर रही है. अब इसे देखते हुए पॉपुलर टू-व्हीलर्स निर्माता कंपनी टीवीएस ने गुरुवार को अपनी नई जुपिटर ग्रांडे बाजार में उतर दी है. आपको बता दें कि इस नई स्कूटर की एक्सशोरुम कीमत 59,648 रुपये है. यह स्पेशल एडिशन फेस्टिवल सीजन के लिए लॉन्च किया गया है जो कि फ्लैगशिप स्कूटर ब्रांड-टीवीएस जुपिटर के पोर्टफोलियो में शामिल है.

बता दें कि इसके ये तीनो वेरिएंट बेस, जेडएक्स और क्लासिक में आपको मिल जाएंगे. आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर को कई शानदार फीचर्स से लैस किया है. इस स्पेशल एडिशन जुपिटर ग्रांडे में कंपनी ने फीचर्स के तौर पर LED टेक हैड लैंप, एडजस्टेबल शॉक्स, डिजिटल एनलॉग स्पीडोमीटर, डायमंड कट एलॉय व्हील्स और स्ट्राइकिंग स्टारलाइट ब्लू कलर के साथ उतारा है. साथ ही इसका लुक भी आपको काफी आकर्षित करेगा. 

इसमें शार्प एलईडी टेक हैंड लैंप के साथ पॉजिशन लैस और डिजिटल एनालॉग मीटर, डायमंड कट एलॉय व्हील्स और एडजस्टेबल शॉक्स लगा हुआ है. स्कूटर को सिंक ब्रेक सिस्टम के साथ पेश किया गया है जो कि पिछले ब्रेक को लगाने पर अगला ब्रेक भी काम करने लगता है. इंजन की बात करें तो इसमें 110 सीसी का शानदार इंजन है जो 5.88 किलोवॉट की पावर और 8 न्यूटन मीटर टार्क करने में सक्षम है. यह गाड़ी एक लीटर में 62 किलोमीटर तक का सफर तय करती है. 

 

यह भी पढ़ें...

खुल गया सुजुकी की धाकड़ 1000 CC Katana का राज, सुनकर चौक उठेंगे आप

माइलेज में सबके बाप है ये वाहन, कीमत भी कर देगी हैरान

6 लाख रु तक का भारी डिस्काउंट, अभी घर ले आए इन दमदार कार को

TVS ने कर ली है लंबी प्लानिंग, भारत में जल्द लाॅन्च होगी यह बेशकीमती बाइक

आम आदमी के लिए होंडा की खास स्कूटर, कीमत पर यकीन करना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -