Yes Bank: निर्मला सीतारमण ने कहा, घबराने की जरुरत नहीं,  डूबने नहीं देंगे आपका पैसा
Yes Bank: निर्मला सीतारमण ने कहा, घबराने की जरुरत नहीं, डूबने नहीं देंगे आपका पैसा
Share:

नई दिल्ली: यस बैंक के डूबने की खबर सुनकर खाताधारकों को अपने पैसे डूबने की चिंता सताने लगी है। गुरुवार को भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) की घोषणा के बाद से यस बैंक के ग्राहक अपना पैसा निकालने के लिए ATM के बाहर लंबी कतार में खड़े हैं। यस बैंक संकट से ग्राहकों में मचे घमासान को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया। सीतारमण ने कहा कि खाताधारकों को परेशान होने की जरुरत नहीं है, यस बैंक ग्राहकों के पैसे सुरक्षित हैं।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने बयान में कहा कि, हम लगातार हालात पर नजर रखे हुए हैं, जल्द ही RBI नई योजनाओं के साथ इस संकट से निपटने का रास्ता ढूंढ लेगा। मैं खाताधारकों और निवेशकों को भरोसा दिलाना चाहती हूं कि सरकार और RBI इस मुद्दे पर नजर बनाए हुए हैं। घबराने की आवश्यकता नहीं है, सबके पैसे सुरक्षित हैं। सीतारमण ने आगे कहा कि, हमने एक नियमावली बनाई है जो सभी के हित में होगा। RBI ने भरोसा दिलाया है कि जल्द से जल्द एक प्रस्ताव खोजा जाएगा।

अपने बयान में निर्मला सीतारमण ने आगे कहा कि RBI ने ग्राहकों को 50,000 तक निकालने की रियायत दी है, यदि किसी को और अधिक पैसों की आवश्यकता है तो उन्हें बनाए गए नियमों का पालन करना होगा। आपको बता दें कि RBI के गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिन में पहले कहा था कि यस बैंक का रिजॉल्यूशन काफी तेजी से किया जाएगा और इसके लिए 30 दिनों की समय अवधि रखी गई है।

लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए आज के भाव

इस महीने फिर हड़ताल पर जाएंगे बैंक कर्मचारी, जल्द निपटा लें अपने जरूरी काम

शेयर बाज़ार में आई भारी गिरावट, Yes Bank के शेयर गिरकर 5.65 रुपए तक पंहुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -