इंटरनेट पर छाया 'दुनिया जाए चाहे भाड में', यहां देंखे ये जबरदस्त वीडियो
इंटरनेट पर छाया 'दुनिया जाए चाहे भाड में', यहां देंखे ये जबरदस्त वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता दिनेश लाल याद 'निरहुआ' एवं मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी की सबसे कामयाब जोड़ियों में से एक माना जाता है। दोनों ने एक साथ रिकॉर्ड संख्या में मूवीज की हैं तथा इनकी तकरीबन सभी फिल्में सुपरहिट रही है। यह जोड़ी अभी भी भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर तहलका मचा रही है। 

वही निरहुआ एवं आम्रपाली दुबे की मूवी आशिक आवारा का गाना 'दुनिया जाए चाहे भाड में' का वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। आम्रपाली दुबे एवं दिनेश लाल यादव की पुरानी फिल्म आशिक आवारा का यह सांग 'दुनिया जाए चाहे भाड में' एक बार फिर रफ़्तार से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने को निरंतर ऑडियंस द्वारा यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है। 

बता दे कि सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे बहुत सक्रीय रहती हैं। आम्रपाली को प्रशंसकों की संख्या भी बहुत है। इसके साथ-साथ उनके गाने भी रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। आम्रपाली दुबे एवं दिनेश लाल यादव का सांग 'दुनिया जाए चाहे भाड में' को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने गाया है। गाने में दिनेश लाल यादव एवं आम्रपाली दुबे की जोड़ी तथा कल्पना की आवाज का जादू आपके सिर चढ़कर बोलेगा इसकी गारंटी है। 

उपचुनाव: कार्यकर्ता के घर CM शिवराज ने गुजारी रात, सुबह बालकनी में किया योगा

जब खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को बोल दिया था 'बुजुर्ग', मचा था भारी बवाल

अगर हिम्मत है तो मदरसा-कुरान पर फिल्में बनाओ: प्रज्ञा सिंह ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -