निर्भया मामला: जब दोषी मुकेश से मिलने के लिए तिहार जेल पहुंची उसकी माँ....
निर्भया मामला: जब दोषी मुकेश से मिलने के लिए तिहार जेल पहुंची उसकी माँ....
Share:

नई दिल्ली: निर्भया मामले के चारों दोषियों को 21 जनवरी को फांसी पर लटकाए जाने के आदेश के बाद अब दोषियों के परिवार वालों को उनसे मुलाकात करने दिया जा रहा है. तिहाड़ जेल के सूत्रों ने बताया है कि दोषी मुकेश की मां, उससे मिलने के लिए जेल में आई थी जिसे अपने बेटे से मिलने दिया गया. अभी सभी परिवार से मिल सकते हैं. ऐसी भी खबर है कि जब फांसी की तारीख पास आएगी, तब मुजरिमों की अंतिम मुलाकात करवाइ जाएगी. दोषी मुकेश के अतिरिक्त किसी और का परिवार अभी मिलने नहीं आया है.

तिहाड़ के सूत्र ने बताया कि, 'अदालत से डेथ वारंट जारी होने के बाद से ही निर्भया के सभी दोषियों को अलग अलग बैरक में रख दिया गया है. हमने उत्तर प्रदेश को 2 जल्लाद के लिए लिखा है जिसमें एक पवन जल्लाद है, हमने एक और जल्लाद की मांग की है.सभी को सामान्य खाना दिया जा रहा है, जो जेल में दिया जाता है. सभी दोषियों को बता दिया गया है कि यदि अपनी जायदाद किसी के नाम करनी है तो बता दें, किन्तु अभी तक कोई जवाब नहीं आया है.'

आपको बता दें कि निर्भया मामले के दोषी विनय शर्मा और मुकेश सिंह की क्यूरेटिव पिटिशन पर सर्वोच्च न्यायालय मंगलवार (14 जनवरी) को सुनवाई करेगी. न्यायमूर्ति रमन्ना, न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा, न्यायमूर्ति नरीमन, न्यायमूर्ति भानुमति और न्यायमूर्ति अशोक भूषण की बेंच क्यूरेटिव पिटीशन पर सुनवाई करेगी. 

अमेरिका-ईरान में गहराते तनाव से भारतीय बाजार में उथल-पुथल, जानिए क्या हुआ असर

INDvSL: दुनिया के सभी कप्तानों को पछाड़, कोहली ने रचा इतिहास

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही है लगातार वृद्धि, जानिये आपके शहर में क्या है दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -