फास्ट ट्रैक में चलेगा निर्भया मामला
फास्ट ट्रैक में चलेगा निर्भया मामला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के निर्भया मामले की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक कोर्ट में होने जा रही है. दरअसल यह सुनवाई 18 जुलाई की दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक होगी. गौरतलब है कि देश की सुरक्षा व खुफिया एजेंसी आईबी ने यह चेतावनी दी थी कि दिल्ली के निर्भया बलात्कार मामले का दोषी नाबालिग आरोपी आतंकियों के संपर्क में है. ऐसे में आईबी ने इसे लेकर अलर्ट जारी कर दिया. इस दौरान कहा गया कि इस दोषी की आयु 21 वर्ष हो गई है। दरअसल फास्ट ट्रैक कोर्ट में निर्भया के माता-पिता की बात भी सुनी जाएगी।

दरअसल दिल्ली के नृशंस निर्भया बलात्कार कांड में आरोपी पाए गए लड़के को घटना के दौरान नाबालिग होने की जानकारी मिली. इसी दौरान दिसंबर माह में उसे रिहा किए जाने की जानकारी भी सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार आईबी ने इस मामले में सुरक्षा का अलर्ट जारी कर दिया।

ऐसे में राज्य सरकार ने सुरक्षा बलों को सावधानी रखने के लिए कहा. इतना ही नहीं खुफिया एजेंसियों ने कहा कि यह दोषी नाबालिग आतंकियों के संपर्क में आ गया है और यह बदायूं का रहने वाला है. गौरतलब है कि इसे जुवेनाइल होम में एक कश्मीरी लड़के के साथ रखा गया था यहीं से यह आतंकियों के संपर्क में आ गया। दरअसल कश्मीरी लड़का वर्ष 2011 में दिल्ली के हाई कोर्ट में हुए बम धमाके का आरोपी था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -