नीरज सिंह का हुआ अंतिम संस्कार,सीएम ने डीजीपी को किया तलब

धनबाद/रांची: धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह का आज मोहलबनी घाटी में अंतिम संस्कार कर दिया गया . उनका शव दाेपहर में मोहुलबनी घाट पहुंचा. उनके छोटे भाई एवं धनबाद के डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह ने उन्हें मुखाग्नि दी.उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबाेधकांत सहाय सहित कई प्रमुख हस्तियां पहुंचीं.बता दें कि सुबह से ही नीरज सिंह के घर रघुकुल के बाहर उनके समर्थकों का भारी भीड़ जुटने लगी. उनकी शव यात्रा में बड़ी संख्या में समर्थक शामिल हुए. अंतिम संस्कार को लेकर शहर में सुरक्षा का भारी इंतजाम किया गया था.

जबकि दूसरी ओर हत्या के खिलाफ कांग्रेस ने 23 मार्च को बंद का आह्वान किया है. सीपीएम, सीपीआई पार्टी ने भी बंद का समर्थन किया है. कांग्रेस व इसके मजदूर संगठन इंटक के नेता राजेंद्र सिंह ने भी बंद का समर्थन किया है. उधर, एसआई टी ने मामले की जांच शुरू कर दी है. शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए डीएसपी के नेतृत्व में फ्लैगमार्च किया गया है. वहीं, रांची में इस मामले में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने डीजीपी डीके पांडेय को तलब कर नीरज सिंह हत्याकांड की जानकारी ली. उन्होंने डीजीपी को मामले की जांच को जल्द अंजाम तक पहुंचाने का निर्देश दिया है.

गौरतलब है कि कल मंगलवार को शाम 7 बजे धनबाद के व्यस्त इलाके स्टील गेट (सरायढ़ेला) के समीप पूर्व डिप्टी मेयर और कांग्रेस नेता नीरज सिंह (32) समेत चार लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.मृतकों में नीरज सिंह का पीए अशोक यादव, निजी अंगरक्षक मुन्ना तिवारी और ड्राइवर घोलटू भी शामिल हैं. घटना में नीरज सिंह का एक अन्य बॉडीगार्ड गंभीर रूप से घायल है. बताया जाता है कि घटना में चार अपराधी शामिल थे. दो बाइक पर सवार होकर आये थे. सभी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें

नीरज सिंह हत्याकांड खुलासा, बदमाशो ने तीन दर्जन से भी अधिक गोलियां दागी, विधायक पर आरोप

धनबाद के पूर्व उप मेयर नीरज सिंह सहित 4 की हत्‍या

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -