धनबाद के पूर्व उप मेयर नीरज सिंह सहित 4 की हत्‍या

पटना. बिहार की सीमा से लगे धनबाद शहर के पूर्व उप मेयर नीरज सिंह सहित चार लोगों की हत्या कर दी गई है. बता दे कि मंगलवार की शाम गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई जिससे उनकि मौत हो गई है. इस हादसे पर बिहार के डिप्टी सीएम ने ट्वीट किया कि झारखंड में बीजेपी प्रायोजित अपराध चरम पर है. शहर धनबाद में अब इस हादसे के बाद कर्फ्यू जैसा माहौल है.

दूसरी ओर झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुबर दास ने डीजीपी को इस हादसे के लिए कार्रवाई के सख्‍त निर्देश दिए हैं. शाम 7 बजे बाइक सवार हमलावरों ने स्टाइल गेट के पास नीरज सिंह की फॉर्च्यूनर गाड़ी पर हमला कर दिया. इस हमले में नीरज और उनके मित्र अशोक यादव तथा नीरज के ड्राइवर व बॉडीगार्ड घायल हो गए. जिन्हें तत्काल अस्पताल पहुचाये जाने के बाद भी बचाया नहीं जा सका. अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद भागने में सफल रहे.

यह घटना तब हुई जब नीरज सिंह अपनी फॉर्च्यूनर से अपने घर की तरफ लौट रहे थे. वह ड्राइवर के साथ आगे की सीट पर थे. जब स्टाइल गेट के पास स्पीड ब्रेकर के पास गाड़ी की रफ़्तार कम हुई तो दो बाइक पर सवार हमलावरों ने फॉर्च्यूनर को घेरकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की. घटना में गाड़ी के शीशों पर गोलियों की 50 से अधिक निशान बन गये.

ये भी पढ़े 

सद्दाम हुसैन ने दायर की याचिका, बदलवाना है उसे अपना नाम!

गला कटा हुआ, खून से लथपथ बिस्तर पर मिली महिला की लाश

बीसीसीआई ने मुंबई से छीन इन राज्यों को दी पूर्ण सदस्यता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -