नीरज सिंह हत्याकांड खुलासा, बदमाशो ने तीन दर्जन से भी अधिक गोलियां दागी, विधायक पर आरोप

धनबाद : कोयलांचल में हुए कांग्रेस नेता और पूर्व पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में जो जानकारी सामने आई है वह हैरान करने वाली है. हत्यारो ने नीरज पर दर्जनों गोलिया दागी थी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिस तरह से हमलावरों ने नीरज पर गोलियां बरसाई उससे साफ पता चलता है कि आरोपी कतई नही चाहते थे कि नीरज बचे. इस हमले में नीरज के साथ कार में बैठे तीन अन्य साथियो की भी गोली लगने से मौत हुई है.

जानकारी के मुताबिक नीरज सामने की सीट पर बैठे थे इस वजह से उनके ऊपर हमलावरों ने करीब 14 गोलियां दागी गई. वही घटनास्थल पर स्पीड ब्रेकर था जिसका फायदा उठाते हुए बदमाशो ने गाड़ी के सामने से दो दर्जन से भी अधिक गोलियां बरसाई. आरोपियों ने गाड़ी के साइड से भी गोलियां चलाई. नीरज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके तीन अन्य साथी घोल्टू, अशोक और मुन्ना तिवारी को फ़ौरन हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया.

बता दे कि मृतक नीरज कांग्रेस नेता थे और पूर्व विधायक सूरजदेव सिंह के भतीजा एवं झरिया के भाजपा विधायक संजीव सिंह के चचेरे भाई थे. नीरज बलिया के गोनिया छपरा के रहने वाले थे. नीरज के पिता राजन सिंह पूर्व विधायक सूरजदेव सिंह के भाई है. वही पूर्व मंत्री बच्चा सिंह नीरज के चाचा हैं. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूत्रों के हवाले से वारदात को अंजाम स्टील गेट के पास दिया गया. बदमाशो को पता था कि यहाँ स्पीड ब्रेकर है जिससे कार धीमी हो जाएगी. बस इसी बात का फायदा उठाकर बदमाशो गाड़ी स्लो होते ही नीरज पर दनादन 14 गोलियां दाग दी.

बदमाशो ने गाड़ी के आगे और पीछे से फायरिंग की. वही इस सनसनीखेज हत्याकांड में राजनीति गरमा गई है पूर्व मंत्री बच्चा सिंह ने इसे राजनीतिक हत्या बताते हुए विधायक संजीव सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. वही इस घटना के बाद शहर का माहौल संवेदनशील हो गया है और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. इस हत्याकांड पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नाराजगी जाहिर की है और डीजीपी को धनबाद में सुरक्षा कड़ी करने के दिए आदेश दिए है.

धनबाद के पूर्व उप मेयर नीरज सिंह सहित 4 की हत्‍या

एकतरफा प्यार में युवक ने पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को उड़ाया

शेयर मार्केट व्यापारी की गोली मारकर हत्या, गाड़ी में मिली लाश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -