निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म ने रच दिया इतिहास, रिलीज से पहले बनाया अनोखा रिकॉर्ड
निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म ने रच दिया इतिहास, रिलीज से पहले बनाया अनोखा रिकॉर्ड
Share:

छठ पूजा के शुभ अवसर पर रिलीज के लिए तैयार जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा की फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 ने रिलीज से पहले ही एक ऐसा रिकॉर्ड बना लिया है जिसका भोजपुरी फ़िल्म जगत को बेसब्री से इंतजार था. आपको बता दें कि इस फिल्म को इलेक्ट्रॉनिक व सेटेलाइट राइट से अब तक की सर्वाधिक रकम मिली है वह भी वन टाइम पेमेंट के रूप में. 

आम्रपाली की यह बात सुनकर गुस्से से लाल हुए निरहुआ, दे डाली काट देने की धमकी

निर्माता प्रवेश लाल यादव के मुताबिक़ उन्होंने अपनी हर फिल्मो का राइट खुद अपनी ही कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के पास ही रखा है जो उनके लिए फायदे का सौदा भी साबित हुआ है लेकिन निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के फर्स्ट लुक लांच होते ही अन्य म्यूजिक कंपनियों ने राइट खरीदने के लिये उनसे बातचीत की थी. जहां आखिरकार उन्होंने फिल्म का ऑडियो वीडियो राइट एस आर के म्यूजिक को और सेटेलाइट राइट यशी फिल्म्स को बेचने का फैसला कर लिया. इसके बाद उन्हें उतनी रकम मिली है जितनी राशि मे भोजपुरी की किसी फिल्म का पूरा इलेक्ट्रॉनिक राइट आज तक नही कमा पाया. 

ना कोई लटका, न कोई झटका, बस एक बोल्ड फोटो से आम्रपाली ने हर किसी को पटका

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी निरहुआ हिंदुस्तानी 3 इस छठ महापर्व पर रिलीज होने वाली है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव और निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर जिन्होंने निरहुआ हिंदुतानी 2 का भी सफल निर्देशन किया था. इस फिल्म में  जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा मुख्य किरदार में नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें...

निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का टीजर हुआ OUT

निरहुआ-आम्रपाली के फैंस को लगा बड़ा झटका, बदल गई इस फिल्म की रिलीज डेट

आम्रपाली-निरहुआ की निरहुआ हिन्दुस्तानी-3 को लेकर प्रवेशलाल ने कही सबसे बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -