एक बार फिर गौ माता के प्रति उमड़ा निरहुआ का प्रेम, शेयर की बेहद सुंदर तस्वीर
एक बार फिर गौ माता के प्रति उमड़ा निरहुआ का प्रेम, शेयर की बेहद सुंदर तस्वीर
Share:

भोजपुरी सिनेमा में जुबलीस्टर निरहुआ को काफी पसंद किया जाता है. निरहुआ जो भी करते है वह उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से काम नही होता है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि ना केवल निरहुआ अपनी फिल्मों से बल्कि अपने वीडियो आउटर फोटो से भी फैंस का दिल जीतते रहते हैं. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके एक बेहद ही सुन्दर तस्वीर वायरल हुई है.

आपको बता दें कि उनकी जो हालिया तस्वीर वायरल हो रही है उसमे वे गौ माता के साथ नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फ़िल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ बचपन में गाय चराया करते थे यह बात कम लोगों को ही पता होगी. वहीं हाल ही में उनका गौ प्रेम फिर देखा गया है. 

निरहुआ का गाय के प्रति प्रेम और गाय का उनके प्रति प्रेम अब समय समय पर उजागर होने लगा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  कुछ महीने पहले हैदराबाद में जय वीरू की शूटिंग के दौरान अचानक से एक बछड़ा उनके पास आकर उनसे ना सिर्फ़ प्यार जताने लगा था बल्कि उसने उनके हाथों को चाटना भी शुरू कर दिया था. वहीं आपको बता दें कि निरहुआ के साथ इस तरह का वाकया गुजरात, बिहार, झारखंड में भी शूटिंग के दौरान हो चुका है. वहीं अब बुधवार को मुंबई के चाईना क्रीक में गबरू की शूटिंग के दौरान जब वे अपना मेकअप करवा रहे थे तभी एक बड़ी सिंहों वाली गाय वहाँ पहुँची फिर गाय ने अचानक से उन्हें अपने जीभ से सहलाना शुरू कर दिया. वहीं अब इस तस्वीर को निरहुआ ने सोशल मीडिया अकाउण्ट पर शेयर किया है. 

 

 

VIDEO : इस सुपरस्टार के सीने से काजल ने चिपकाया अपना फिगर, देखते ही भरी भीड़ ने...

VIDEO : पहले एक हाथ से गोद में उठाया, फिर धीरे से पूरा...

इस भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीर देख मदहोश हुए फैंस, कड़ाके की ठंड में दिखा सेक्सी फिगर

गार्डन में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने हाथ-पांव नीचे कर किया यह काम, वीडियो देख हो जाएगा काम तमाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -