ग्लेन पॉवेल को डेट कर रही हैं नीना डोबरेव
ग्लेन पॉवेल को डेट कर रही हैं नीना डोबरेव
Share:

हॉलीवुड एक्ट्रेस नीना डोबरेव की जिंदगी में नया मर्द आ गया है और यह जनाब और कोई नहीं की स्क्रीम क्वींस के अभिनेता ग्लेन पॉवेल है. दोनों आजकल एक साथ बहुत ज्यादा वक्त बिताने लगे हैं. अगर यह दोनों सिर्फ दोस्त हैं तो हम कहना चाहेंगे कि अब यह दोस्ती अगले लेवल पर पहुंच चुकी है.

इस जोड़े ने ग्लेन की फैमिली के साथ नए साल का स्वागत किया था और काफी वक्त दोनों ने एक साथ गुजारा था. अब आप ही बताइए कौन बेवजह किसी के साथ इतना वक्त गुजारना चाहता है. कुछ लोगों का कहना है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं लेकिन उनके नजदीकी सूत्रों के अनुसार यह दोनो डेटिंग कर रहे हैं. ग्लेन नीना को बहुत पसंद करते हैं और नीना बिल्कुल वैसी ही लड़की है जैसी वह पसंद करते हैं.

दोनों ही एक दूसरे की फैमिली को अच्छी तरह जानते हैं और एक दूसरे की फैमिली से मिल भी चुके हैं. ग्लेन एक घरेलू किस्म के इंसान है और नीना को उनकी यही बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है. नीना ने ग्लेन की फैमिली के साथ बिताये हुए वक्त को अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया था. नीना ने हाल ही में अपना 28वां जन्मदिन बनाया जिसमें चर्चित फिल्म लाला लैंड थीम पर आधारित पार्टी रखी गई थी और इस मौके पर दोनों ने फिल्म के हूबहू डांस पोज भी दिए. इसके अलावा दोनों गोल्डन ग्लोब पार्टी, रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रीमियर पर भी एक साथ दिखाई दिए.

ऑस्कर्स में 'ला ला लैंड' ने की 'टाइटैनिक' की बराबरी, मिले 14 नॉमिनेशन

इश्क के फेर में पड़ते नजर आ रहे हैं अनवर हेडिड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -