इश्क के फेर में पड़ते नजर आ रहे हैं अनवर हेडिड
इश्क के फेर में पड़ते नजर आ रहे हैं अनवर हेडिड
Share:

सोशल मीडिया की नई सनसनी और गिगी हेडिड व बेला हेडिड के छोटे भाई अनवर हेडिड आजकल ट्रांसफार्मर्स की अदाकारा निकोला पेल्ट्ज़ के साथ डेट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उन्हें एक दूसरे के हाथ में हाथ थामे टहलते हुए देखा गया था. अब खबर आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त है और दोनों का फ्रेंड ग्रुप भी लगभग एक जैसा है तो जाहिर सी बात है कि दोनों एक दूसरे से मिलते होंगे, लेकिन कहा जाता है कि धुआं वही उठता है जहां आग होती है.

निकोला ने दोनों के काफी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. एक फोटो में वह अनवर की गोद में बैठी थी और निकोला के बर्थडे के भी कुछ वीडियोस इंस्टाग्राम पर है जिसमें दोनों एक दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं. तो ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह रिश्ता दोस्ती से कुछ बढ़कर ही है और वैसे भी दोस्ती के बाद ही अक्सर मोहब्बत होती है.

दोनों की हॉबी और इंट्रेस्ट भी एक जैसे ही है. अनवर अभी मॉडलिंग में ही अपना पूरा ध्यान दे रहे हैं वही निकोला भी मॉडलिंग फील्ड से आई है और उन्होंने फिल्म के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. दोनों ही बहुत ज्यादा फैशनेबल माने जाते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -