एक्ट्रेस पर शेर ने किया था हमला, बताया कैसा था अनुभव
एक्ट्रेस पर शेर ने किया था हमला, बताया कैसा था अनुभव
Share:

हॉलीवुड की मशहूर वेब सीरीज 'वैम्पायर डायरीज' में अलेना गिलबर्ट का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री नीना दोब्रेव के साथ हाल ही में एक ऐसी घटना हुई थी जिसके बाद से वो लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. दरअसल नीना दोब्रेव दक्षिण अफ्रीका की यात्रा के दौरान शेर का शिकार बनने से बाल-बाल बच गईं थी. नीना शेर को देखकर रोमांचित हो गई थी और तब एक शेर ने उनपर हमला कर दिया.

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, ''मैं हमेशा से दक्षिण अफ्रीका जाना चाहती थी. यह मजेदार था और सफारी सबसे अच्छा अनुभव रहा. हमने अपने पूल से हाथियों को पानी पीते देखा, हमने तेंदुओं को देखा और फिर शेर देखा.'' उन्होंने आगे ये भी कहा कि, ''शेर ने अपना मुंह खोला और हम पर हमला कर दिया और हमारी गाइड वास्तविक जीवन की इंडियाना जोन्स के जैसी रहीं और पलटकर उस पर गुर्राते हुए उसे डरा कर दूर कर दिया. जिंदगी में पहली बार मैं मौत के इतने करीब पहुंची और मैंने कुछ जुनूनी, उन्मादी काम किए हैं.''

सुत्रों की माने तो नीना साउथ अफ्रीका में अपना जन्मदिन मनाने गई थीं और उस दौरान उनके साथ ये बड़ा हादसा हुआ था. 9 जनवरी को नीना 30 साल की हो गई है.

आज होगा ऑस्कर 2019 की रेस में शामिल होने वाली फिल्मों का ऐलान

इस प्लस साइज मॉडल की कातिलाना तस्वीरों को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे

केंडल जेनर ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -