'सोहने सोहे सूट' गाने के लिए इस तरह तैयार हुईं थीं निमरत, शेयर किया मेकिंग वीडियो
'सोहने सोहे सूट' गाने के लिए इस तरह तैयार हुईं थीं निमरत, शेयर किया मेकिंग वीडियो
Share:

पंजाब में अपने गानों और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली निमरत खैरा ने हाल ही में अपने गाने के बैक स्टेज का वीडियो शेयर किया है. यह आप देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में उनका गाना रिलीज़ हुआ था. उनके उस गीत का नाम 'सोहने सोहे सूट' था. अपने इस गाने की सफलता के लिए वह इन दिनों खुशियां मना रहीं हैं. इस समय उनका गाना फैंस के बीच काफी हिट हो रहा है और सभी इसे पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrat Khaira (@nimratkhairaofficial) on

अब हाल ही में अभिनेत्री सह गायिका ने अपने इस गीत के मेकिंग वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया हैं. आप देख सकते हैं वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है, 'Behind da scenes of Sohne Sohne suit ..Lockdown ton pehlan 3 gaane shoot kite c do tuci sun laye aa ek aau august ch..' इस गाने को लोग इस समय वैसे ही बहुत प्यार दे रहे हैं और अब इसके मेकिंग वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस गाने को और पसंद कर रहे हैं. इस मेकिंग वीडियो में वह अपने गाने के लिए ड्रेसिंग करती हुई और शूट के सदस्यों से बात करती हुई दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने वीडियो को कैप्शन में अपने गाने की कुछ पंक्तियाँ दी है. अब बात करें काम के बारे में तो निमरत खैरा दिलजीत दोसांझ के साथ 'जोड़ी' नामक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के बारे में कहा गया था कि यह इसी साल 26 जून को स्क्रीन पर आने वाली थी, लेकिन ऐसा हो ना सका. जी दरअसल कोरोनोवायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था.

अपनी वायु गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखते भारत, रूस और चीन, हम रखते हैं - डोनाल्ड ट्रम्प

भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M31s, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

सपने में आपको भी दिखती है बारिश तो पढ़ ले यह खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -