जॉन सीना और निकी बैला की शादी हुई तय, जगह भी है फाइनल
जॉन सीना और निकी बैला की शादी हुई तय, जगह भी है फाइनल
Share:

हाल ही में वायरल हो रहे द बैला ट्विंस के यूट्यूब चैनेल में पोस्ट की गई वीडियो में निकी बैला ने जॉन सीना के साथ शादी को लेकर अहम जानकारी दी. अपनी शादी की बात करते हुए कहा कि उन्होंने शादी की तारीख और जगह को फाइनल कर दिया है, लेकिन इसका खुलासा वो अभी नहीं करने वाले हैं. निकी ने यह भी कहा कि उनकी बहन ब्री बैला उनकी शादी के लिए 10 मिनट की स्पीच की तैयार कर रही हैं.

निकी ने फैंस से जॉन सीना की मूवी 'फर्डिनेंड' को देखने के लिए भी कहा, जिसे कि गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड के लिए नोमिनेट किया गया है. निकी बैला और जॉन सीना जल्द ही शादी कर सकते हैं. उनके फैंस इस बात की उम्मीद लगाकर बैठे हुए हैं कि आने वाले दिनों में शादी की तारीख का एलान भी हो जाएगा.

निकी बैला के WWE में स्टेटस की बात की जाए तो अभी वो अपनी चोटों से रिकवर हो रही हैं और वो जल्द ही फिट होकर रिंग में वापसी करना चाहती है. जॉन सीना की बात करें तो वो आखिरी बार सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन के मेंबर के तौर पर नजर आए थे.

निकी बैला और जॉन सीना साल 2012 से ही रिलेशन में हैं. जॉन सीना ने इस साल हुए रैसलमेनिया 33 में अपने मैच के बाद निकी बैला को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसमें निकी ने भी हां कह दिया था. उसके बाद से प्रोफेशनल रैसलिंग कम्यूनिटी में उनकी शादी को लेकर चर्चा तेज हो गई. पूर्व डीवा चैंपियन जॉन सीना के साथ शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

एक बार फिर जॉन सीना की इंस्टाग्राम पोस्ट का हिस्सा बने यह भारतीय

WWE से मिला द्रविड़ को सम्मान

अबू धाबी की लाइव इवेंट से पहले ट्रिपल एच का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -