निकिता मर्डर केस में बोले स्वामी रामदेव-  बल्लभगढ़ कांड के हत्यारों को चौराहे पर दी जानी चाहिए फांसी
निकिता मर्डर केस में बोले स्वामी रामदेव- बल्लभगढ़ कांड के हत्यारों को चौराहे पर दी जानी चाहिए फांसी
Share:

फरीदाबाद: फरीदाबाद के बल्लभढ़ में हुए निकिता तोमर हत्याकांड़ को लेकर जनता में क्रोध बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अब योग गुरु स्वामी रामदेव ने लव जिहाद के नाम पर देश मे हो रही नृशंस हत्याओं को शर्मनाक बताते हुए बल्लभगढ़ हत्याकांड के अपराधियों के लिए सार्वजनिक रूप से फांसी दिए जाने की सजा की अपील की जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोक सकते है।

जंहा इस बारें में स्वामी रामदेव ने कहा कि "ऐसे जघन्य अपराधों से भारत व भारत माता कलंकित हो रही हैं। उन्होंने कहा कि जब तक दोषियों को चौराहों पर फांसी जैसी सजा नही दी जाएगी,तब तक सरे बाजार होने वाले ऐसे अपराध नही रूक पाएंगे।" पतंजलि योगपीठ में एक धार्मिक आयोजन के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बोले कि केंद्र सरकार तथा राज्य सरकारों से लव जिहाद को लेकर कड़े कानून बनाने तथा अपराधियों से सख्ती से निपटने की भी मांग की।

उन्होंने इस संबंध में इस्लामिक गुरूओं और मौलवियों से भी लव जिहाद का खिलाफत करने को बोला ताकि समाज मे हो रहे जघन्य अपराधों को रोका जा सके। बता दें कि इस केस में पुलिस ने अब तक मुख्य अपराधी समेत तीन लोगों को हिरासत कर लिया है। हालांकि घटना के वक्त दो ही आरोपी मौके पर मौजूद थे, लेकिन तीसरे आरोपी अजरुद्दीन ने मुख्य आरोपी तौसिफ को इस घटना को अंजाम देने के लिए हथियार उपलब्ध कराए थे, जिसके चलते उसे नूंह से हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल मुख्य आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

राष्ट्रपति चुनाव: मार्क जकरबर्ग ने चेताया, कहा- चुनाव से पहले अमेरिका में फ़ैल सकती है अशांति

चुनाव के पहले ही अमेरिका में कोरोना का हुआ भारी विस्फोट, एक दिन में 90 हजार से अधिक केस

आखिर क्यों रुका रूस में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -