भाजपा में शामिल हुए निखिल सवानी ने दिया इस्तीफा
भाजपा में शामिल हुए निखिल सवानी ने दिया इस्तीफा
Share:

गांधीनगर। गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी पर तरह - तरह के आरोप लग रहे हैं। पाटीदार आंदोलन के नेता नरेंद्र पटेल द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद अब निखिल सवानी ने भाजपा पर तरह - तरह के आरोप लगाए हैं। निखिल सवानी वही हैं जो कुछसमय पूर्व ही भाजपा में शामिल हुए थे मगर सोमवार को उन्होंने भाजपा छोड़ दी। उन्होंने पत्रकारों को पार्टी छोड़ने की जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा में जाना उनका एक गलत निर्णय था।

वे फिर से हार्दिक पटेल के साथ जा रहे हैं। इतने दिन हो चुके हैं लेकिन मैं जिस बात को लेकर भाजपा में शामिल हुआ था उस पर चर्चा नहीं हुई जिसके कारण मैं भाजपा सदस्यता से रिज़ाईन कर रहा हूं। पाटीदार आरक्षण की मांग कर रहे हैं, यह मांग सही है। सरकार ने हमें हर बार आश्वासन दिया मगर हुआ कुछ नहीं। हालांकि सरकार ने हमारे पक्ष में निर्णय लेते हुए सकारात्मक कदम उठाने की बात कही थी मगर अभी तक इन बातों को क्रियान्वित नहीं किया गया है।

अब आगामी समय में आचार संहिता लागू हो जाएगी। ऐसे में इन बातों पर ध्यान दिया जाएगा ऐसा मुश्किल है। जो भी समाज के साथ रहेगा हम उसके साथ रहेंगे। जो समाज को आगे बढ़ाने का प्रयास करेगा हम उसे समर्थन देंगे। उनका कहना था कि जो भी आरोप नरेंद्र पटेल लगा रहे हैं वह सही है। गौरतलब है कि नरेंद्र पटेल ने आरोप लगाया था कि उन्हें भाजपा द्वारा उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए रूपयों की पेशकश की गई थी। यह राशि करोड़ों में थी। मगर उन्हें रूपए नहीं चाहिए।

पाटीदार आंदोलन के नेता को भाजपा ने की खरीदने की कोशिश!

24 अक्टूबर को राहुल बन सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष

किम जोंग उन से की, सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया की तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -