महाराष्ट्र के इस शहर में आज रात से लग जाएगा कर्फ्यू
महाराष्ट्र के इस शहर में आज रात से लग जाएगा कर्फ्यू
Share:

वर्धा: दिन पर दिन महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का कहर बढ़ता ही चला जा रहा है। अब इसी बीच एक बार फिर से प्रशासन और सरकार के कान खड़े हो गए हैं। जी दरअसल वर्धा में आज यानी शनिवार रात 8 बजे से सोमवार की सुबह 8 बजे तक के लिए कर्फ्यू लागू किया जा चुका है। वहीं इस दौरान जरूरी सामानों के दुकानों और स्टोर्स को खुला रखे जाने के बारे में कहा गया है। मिली जानकारी के तहत मेडिकल सामान, राशन, फल, सब्जी, दूध इत्यादि के दुकान खुले रहने वाले हैं। इसी के साथ पेट्रोल पंप भी बंद रहेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि, 'वर्धा में बीते 10 दिनों में कोरोना संक्रमण के 1126 मामले सामने आ चुके हैं।' आपको हम यह भी बता दें कि बीते हफ्ते भी वर्धा में आज यानी शनिवार की रात 8 बजे से सोमवार की सुबह 8 बजे तक के लिए कर्फ्यू लगाया गया था। कोरोना महामारी केवल महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देश के कुछ अन्य हिस्सों में तेजी से वापस आ रहा है। अब इसी के कारण कोरोना पर नकेल लगाने के लिए महाराष्ट्र प्रशासन द्वारा सख्ती बढ़ाई जा रही है।

इस समय देशभर में कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे मामलों के कारण वर्धा के जिला कलेक्टर प्रेरणा एच ने सभी स्कूल व कॉलेजों को अगले आदेश तक के लिए बंद करने का आदेश दिया है। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते हफ्ते अमरावती में वीकेंड पर लॉकडाउन और यवतमाल में नाइट कर्फ्यू के बारे में घोषणा की है। जी दरअसल बीते दिनों वाशिम में एक स्कूल के हॉस्टल में 200 से अधिक बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए और एक मंदिर में महंत के साथ ही 19 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने से वाशिम में हड़कंप मच गया।

आज है शुक्ल पक्ष पूर्णिमा, यहाँ जानिए आज का पंचांग

दिसंबर तिमाही में भारत की जीडीपी में 0.4 प्रतिशत की हुई वृद्धि

यूसुफ़ पठान ने सभी क्रिकेट के सभी दौर की संन्यास की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -