निधि झा ने इस गाने में दिया सेक्सी पोज, फैन्स की उड़ी रातों की नींद
निधि झा ने इस गाने में दिया सेक्सी पोज, फैन्स की उड़ी रातों की नींद
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत में निधि झा के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. इंडस्ट्री में निधि झा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती रहती हैं. निधि झा भोजपुरी इंडस्ट्री में लूलिया के नाम से भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. भोजपुरी लुलिया यानि निधि झा के हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते  रहते हैं. इस बीच निधि का एक बेहद हॉट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियों में अरविंद अकेला कल्लू भी नजर आ रहे है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा ने उड़ाए फैंस के होश, बोल्ड लुक में आई नजर

हाल ही में निधि झा का एक बेहद हॉट वीडियो सामने आया है, जिसने फैन्स की रातों की नींद उड़ा कर रख दी है. इस वीडियो में निधि झा एक्टर अरविंद अकेला संग बेहद सेक्सी, बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देती दिख रही हैं. निधि झा और अरविंद अकेला का यह वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग ‘पलंग पट्टी छोड़’ का है. इस गाने में निधि झा एक्टर अरविंद अकेला के साथ काफी सेक्सी और बोल्ड डांस करती नजर आ रही है. इस गाने को यूट्यूब पर 371,166 व्यू मिल चुके है.

भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी यादव की इस फिल्म का मुंबई के स्टार हाउस में हुआ प्रीव्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पलंग पट्टी छोड़ गाने में दोनों स्टार्स की हॉट कैमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आ रही है. वीडियो में निधि और अरविंद का बैडरूम सीन के साथ-साथ आउटडोर सीन्स भी फिल्माए गए हैं, जहां दोनों इंटीमेट पोज देते दिख रहे हैं. वहीं गाने में निधि झा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस वीडियो में येलो रंग की साड़ी पहने काफी बोल्ड नजर आ रही है.

एक बार फिर रोमांस करते नज़र आए निरहुआ और आम्रपाली, वायरल हो रहा वीडियो

भोजपुरी फिल्म 'गोरखपुरिया' का मुहूर्त हुआ संपन्न, ये कलाकार निभा रहे है मुख्य किरदार

प्रेम सिंह स्टारर ‘पंगेबाज’ होगी तुफानी फिल्म, इस कंपनी ने खरीदे राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -