मोहतरमा ने अपने क्लीवेज दिखा कर माहौल गर्मा दिया
मोहतरमा ने अपने क्लीवेज दिखा कर माहौल गर्मा दिया
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेताओं में शुमार टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में आते ही अपने जबरदस्‍त एक्‍शन और डांसिंग स्‍टाइल के लिए चर्चित हो गए. टाइगर वैसे तो अपनी फिल्‍मों में कई स्‍टंट कर चुके हैं, अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ जो की अभी तो फिलहाल अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के बाद अब अपनी आगामी फिल्म बागी2 के चलते सुर्खियों में बन आए है. आपको बता दे की टाइगर श्रॉफ की सफतलम फिल्म 'बागी' को काफी पसंद किया गया था.

इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी मिली थी. अब सुनने में आया है कि फिल्म मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली निधि अग्रवाल हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. निधि अपनी एक तस्वीर की वजह से लोगों के निशाने पर आईं. दरअसल निधि ने एक तस्वीर शेयर की थी.

इस तस्वीर में निधि सोते हुए नजर आ रही हैं. थ्रोबैक लिखकर शेयर की गई तस्वीर में जहां एक तरफ लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग तस्वीर में दिख रही उनकी क्लीवेज पर कमेंट करने लगे. लोगों के अजीब कमेंट्स देख निधि के फैन्स बचाव में आगे आए. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस इस तरह ट्रोल हुई है. इनसे पहले दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, ईशा गुप्ता सभी सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -