कभी रेडियो शो में काम करती थी निकोल निकोल किडमैन
कभी रेडियो शो में काम करती थी निकोल निकोल किडमैन
Share:

अभिनय का जगत हर किसी के मन में चाहता है कि वह इसमें अपनी पहचान बनाये। इसमें सफलता प्राप्त करना एक भयानक मुश्किल काम होता है, लेकिन कुछ अभिनेत्री होती हैं जो अपनी अद्भुत अभिनय कला और रचनात्मकता के लिए मशहूर होती हैं। इस लेख में हम आपको एक ऐसी ही महान अभिनेत्री "निकोल किडमैन" के बारे में बताएँगे।

निकोल किडमैन 20 जून 1967 को हांस्वर्थ, होन्डा में पैदा हुई थी। उनके परिवार में दो भाई थे। उनके पिता, आँग्लो-आस्ट्रेलियाई मूल के एक बायोकेमिस्ट थे, जबकि उनकी माँ एक नर्स थीं। निकोल ने अपनी करियर की शुरुआत अपने स्कूल में नाटक के रूप में किया। बाद में, उन्होंने एक स्थानीय रेडियो स्टेशन पर नृत्य और रेडियो शो में काम किया।

निकोल ने फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने के लिए 16 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म "Bush Christmas" में काम किया। इसके बाद, उन्होंने कुछ और फिल्मों में साइड रोल किया जैसे "BMX Bandits" और "Watch the Shadows Dance"। निकोल की सफलता के पीछे उनका पूरा दीवानगी था। उन्होंने हमेशा नए और अनोखे अभिनय स्टाइल का उपयोग करने का प्रयास किया था। वह अभिनय के लिए प्रेरणा का खोज करने के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने अपनी रचनात्मकता को निखारने के लिए भी विभिन्न फिल्मों में डाल दिया था।

इतना फेमस होने के बाद भी क्यों विवादों में रहती है ये सिंगर

इस फिल्म के बाद बदल गई थी मेगन फॉक्स की जिंदगी

जानिए कैसे फैंस के दिलों में छाएं टॉम हार्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -