कैंसर बोलकर महिला ने जुटाया फंड फिर जुए और अय्याशी में उड़ाए साए पैसे
कैंसर बोलकर महिला ने जुटाया फंड फिर जुए और अय्याशी में उड़ाए साए पैसे
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो आए दिन धोखाधड़ी करते हैं। वैसे आज हम आपको एक ऐसी धोखाधड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश ही खिसक जाएंगे। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं एक महिला की जिसने अपने आपको कैंसर पीड़ित बताते हुए ऑनलाइन फंडिंग की रिक्वेस्ट की और जब उनको जमकर फंड्स मिले तो उन्होंने उन पैसों से ऑनलाइन गैंबलिंग के अलावा ऑनलाइन शॉपिंग की। जी हाँ, यह सुनकर आपके होश खिसक गए होंगे लेकिन यह सच है।

इस महिला की उम्र 42 साल है और महिला का नाम निकोल है। निकोल ने गोफंडमी पेज पर अपने आपको एक कैंसर पीड़ित महिला बताया और इस पेज पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की। इस तस्वीर में आप निकोल को काफी कमजोर हालत में देख सकते हैं। वह एक ब्लैंकेट के साथ नजर आ रहीं हैं। वैसे यह तस्वीर उनकी कैंसर की बीमारी से जुड़ी हुई नहीं है बल्कि ये तस्वीर उस ऑपरेशन की है जब उन्होंने अपना गॉल ब्लैडर हटवाया था।

इसी तस्वीर के माध्यम से उन्होंने ऑनलाइन फंडिंग की रिक्वेस्ट की और जो पैसे आए उसे ऑनलाइन शॉपिंग में उड़ा दिए। निकोल को 45 हजार पाउंड की फंडिंग मिली थी। निकोल ने सभी पैसों से कई अलग-अलग चीजें कीं जिनमें ट्रैवलिंग, ऑनलाइन गैंबलिंग, रेस्टोरेंट्स बिल्स और फुटबॉल मैच देखने के लिए एयर टिकेट्स भी शामिल हैं। अब उनके खिलाफ केस दर्ज होने की भी खबर है।

दिवाली के बाद सीएम पद की शपथ ले सकते हैं नीतीश कुमार

100-करोड़ रुपये से अधिक के टर्नओवर वाले कारोबारी को ई-चालान का करना होगा पालन

बिहार: चिराग अपने चिराग से भस्म हो गए : जीतन राम मांझी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -