दिवाली के बाद सीएम पद की शपथ ले सकते हैं नीतीश कुमार
दिवाली के बाद सीएम पद की शपथ ले सकते हैं नीतीश कुमार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में जीत एनडीए को मिली है और इस जीत से बिहार के लोग बहुत खुश हैं. इस बार फिर से नई सरकार बनने की तैयारी होना शुरू हो गई है. अब इसी बीच शपथ ग्रहण को लेकर जानकारी सामने आई है. हाल ही में जदयू नेता केसी त्यागी ने एक बड़ा बयान दिया है. जी दरअसल केसी त्यागी का कहना है कि नीतीश कुमार दिवाली के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं.

जी हाँ, केसी त्यागी ने यह साफ़ कर दिया है कि नीतीश कुमार दिवाली के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. वैसे अब जब नीतीश कुमार शपथ लेंगे, तो वह बतौर मुख्यमंत्री सातवीं बार पद संभालने वाले हैं. आपको हम यह भी बता दें कि नीतीश कुमार ने सबसे पहले साल 2000 में सीएम के तौर पर शपथ ली थी और उसके बाद उन्होंने साल 2005, 2010, 2015, 2015, 2017 में शपथ ली थी.

वैसे इस समय बिहार में लगातार जश्न का माहौल देखने के लिए मिल रहा है. पटना में जदयू और भाजपा के कार्यकर्ता जश्न मनाने में लगे हुए हैं. इसके अलावा दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में शाम को पीएम मोदी के स्वागत की तैयारी की जा रही है. आपको बता दें कि बिहार में इस बार बीजेपी के खाते में 74 सीटें आई हैं, जबकि जदयू के पास सिर्फ 43 सीटें हैं. जबकि HAM-VIP को 4-4 सीटें मिली हैं.

बिहार: चिराग अपने चिराग से भस्म हो गए : जीतन राम मांझी

तो क्या नितीश को नहीं मिलेगी बिहार की गद्दी?, मंत्री बोले- 'होगा भाजपा का CM'

बहरीन के प्रधानमंत्री का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -