स्कॉटलैंड के पहले मंत्री ने लोगों से माफी मांगी, जानिए क्यों ?
स्कॉटलैंड के पहले मंत्री ने लोगों से माफी मांगी, जानिए क्यों ?
Share:

स्कॉटलैंड के कानून को भंग करने के लिए स्कॉटलैंड के पहले मंत्री निकोला स्टर्जन ने बुधवार को माफी जारी की। स्कॉटलैंड फर्स्ट मिनिस्टर निकोला स्टर्जन के इनडोर इवेंट में फोटो खिंचवाए बिना मास्क पहने हाल ही में प्रकाशित किया गया था, जिसके बाद उन्होंने एक माफी जारी की। स्कॉटलैंड में सख्त कोविद -19 नियम लोगों को पब और रेस्तरां सहित अधिकांश इनडोर स्थानों में मास्क पहनने के लिए कहता है।

स्टर्जन ने जनता को मास्क पहनने के महत्व को याद दिलाया जब उसने मंगलवार को स्कॉटिश संसद में बात की थी। स्टर्जन, राष्ट्रवादी स्कॉटिश नेशनल पार्टी के नेता। तस्वीर में वह पिछले हफ्ते एडिनबर्ग में एक चेहरे के कवर के बिना एक पब में महिलाओं के एक समूह से बात कर रही थी। यह तस्वीर बुधवार को एक समाचार पत्र के स्कॉटिश संस्करण में प्रकाशित हुई थी। स्टर्जन ने एक बयान में कहा, "पिछले शुक्रवार को, एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के दौरान, मैंने अपना मास्क थोड़ी देर के लिए बंद कर दिया था। यह एक मूर्खतापूर्ण गलती थी और मुझे वास्तव में खेद है।"

मैं हर दिन मास्क के महत्व के बारे में बात करता हूं, इसलिए मैं किसी भी बहाने की पेशकश नहीं करने जा रहा हूं। मैं गलत था, मैं खुद की गलती मान रहा हूं, और मुझे क्षमा करें। स्कॉटलैंड के संरक्षक, स्कॉटलैंड के ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन की सत्तारूढ़ पार्टी, दोषी ठहराए गए स्टर्जन को बेहतर जाना चाहिए था और उसने सार्वजनिक स्वास्थ्य संदेश को कम कर दिया था। स्कॉटिश कंजर्वेटिव ने ट्वीट किया, निकोला स्टर्जन के लिए एक नियम और बाकी सब के लिए दूसरा नियम नहीं हो सकता।

30 रु का अंडा, हज़ार रु किलो अदरक, महंगाई से परेशान इमरान का 'नया पाकिस्तान'

20 जनवरी को ट्विटर खाते को नए सिरे से करेगा शुरू

WHO ने नए कोरोना वायरस को लेकर सभी प्रकार की यात्राओं को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -