20 जनवरी को ट्विटर खाते को नए सिरे से करेगा शुरू

20 जनवरी को ट्विटर संयुक्त राज्य अमेरिका के अगले राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेने के बाद जो बीडेन के @POTUS और @WhiteHouse खाते को नए सिरे से शुरू करेगा। ट्विटर आधिकारिक खातों के अनुयायियों को नए में स्थानांतरित नहीं करेगा। प्रशासन, बिडेन के डिजिटल निदेशक रोब फ्लाहर्टी को मंगलवार को मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था।

@VP, @FLOTUS, @PressSec, @Cecast और @LaCasaBlanca के खाते भी उसी का अनुसरण करेंगे। अब तक, @POTUS के वर्तमान में 33.2 मिलियन फॉलोअर हैं, @TheWhiteHouse के ट्विटर पर 26 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सूत्रों का कहना है कि यह फैसला 2017 में ट्विटर द्वारा किए गए फैसले से उलट है जब ट्रम्प प्रशासन ने ओबामा प्रशासन से हिसाब लिया था। एक समाचार पत्र ने बताया, "इसके बाद, ट्विटर ने अनिवार्य रूप से मौजूदा खातों की नक़ल की, ओबामा-युग के ट्वीट्स और फॉलोअर्स का एक संग्रह बनाया और आने वाले प्रशासन के लिए एक नए सेट का निर्माण किया, जिसने उन सभी अनुयायियों को बिना किसी ट्वीट के बनाए रखा।"

ट्विटर ने एक बयान में कहा, यह व्हाइट हाउस खाता स्थानांतरण से संबंधित कई पहलुओं पर बिडेन संक्रमण टीम के साथ चल रही चर्चाओं में है। कंपनी ने पिछले महीने सूचित किया है कि उन खातों पर सभी मौजूदा ट्वीट्स संग्रहीत किए जाएंगे और यह बिडेन के लिए 'रीसेट टू जीरो ट्वीट' खातों को स्थानांतरित कर देगा। डोनाल्ड ट्रम्प के @POTUS खाते का नाम बदलकर @ POTUS45 और ऐसा ही होगा। 

WHO ने नए कोरोना वायरस को लेकर सभी प्रकार की यात्राओं को लेकर कही ये बात

हांगकांग की अदालत ने राष्ट्रीय सुरक्षा में धोखाधड़ी करने वाले जिमी लाइ को दी जमानत

नए कोरोना प्रसार के आगे बोरिस जॉनसन ने लॉक डाउन में दी ढील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -