निक-प्रियंका के बाद इस एक्ट्रेस ने दिया PM मोदी को अपनी शादी का इन्विटेशन
निक-प्रियंका के बाद इस एक्ट्रेस ने दिया PM मोदी को अपनी शादी का इन्विटेशन
Share:

आप सभी ने देखा होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्यौता दिया था और उन्होंने शिरकत भी की. ऐसे में पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर निक और प्रियंका की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दोनों को बधाई भी दी. ऐसे में उस तस्वीर पर प्रियंका ने उन्हें धन्यवाद देते हुए लिखा, "हमारे सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर का हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपनी मौजूदगी से हमारी शोभा बढ़ाई. आपके विनम्र शब्दों और आशीर्वाद से प्रभावित हूं."

वहीं उनके बाद उनके पति निक जोनास ने भी प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद मैसेज लिखा, वहीं इस दौरान एक एक्ट्रेस ने भी पीएम मोदी को अपनी शादी का निमंत्रण दे दिया और कहा जरूर आना. जी हाँ, और वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कई फिल्में और टीवी शो में नजर आ चुकीं राखी सावंत हैं. जी हाँ, निक और प्रियंका के कमेंट के बाद राखी सावंत ने कमेंट किया और लिखा, 'वॉव... नाइस मोदी जी प्लीज 31 दिसंबर शाम 7 बजे मेरे शादी में भी आइएगा.'

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही खुलासा हुआ है कि राखी सावंत शादी करने वाली है और उन्होंने अपनी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. आप सभी को बता दें कि इन दिनों राखी अपनी शादी की शॉपिंग में लगी हुईं हैं और लगातार सभी को इन्वाइट कर रहीं हैं.

Barc Rating : बिग बॉस 12 हुआ बाहर, KBC ने बनाई ख़ास जगह

मीका सिंह के लिए फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, कहा- 'मेरी इज्जत से क्यों खेल रहे हो...'

कपिल के शो के सेट पर हुई पूजा, ऑन-स्क्रीन पत्नी ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -