'जुमांजी : वेलकम टु द जंगल' के सीक्वल में नजर आएँगे निक जोनस
'जुमांजी : वेलकम टु द जंगल' के सीक्वल में नजर आएँगे निक जोनस
Share:

हॉलीवुड के मशहूर पॉप सिंगर और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो निक जल्द ही 'जुमांजी : वेलकम टु द जंगल' के सीक्वल के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में निक एक बार फिर जेफरसन सीप्लेन मैकडॉनो के किरदार में नजर आने वाले हैं.

अब तक फिल्म की कहानी खुलासा नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के जरिए ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, और करेन गिलन भी वापसी के लिए तैयार हैं. ऐसा सुनने में आया है कि फ़िलहाल अक्वाफिना से महत्वपूर्ण भूमिका के लिए बातचीत चल रही है.

सूत्रों की माने तो 'जुमांजी : वेलकम टु द जंगल' के रीमेक में डैनी डेविटो और डैनी ग्लोवर भी टीम में शामिल हो गए हैं. इतना ही नहीं पहली फिल्म के चार कलाकार भी इस फिल्म के जरिए वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट का निर्देशन करेंगे जिसे उन्होंने स्कॉट रोसेनबर्ग और जेफ पिंकनर के साथ लिखा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें 'जुमांजी : वेलकम टु द जंगल' का रीमेक फिल्म 'स्टार वार्स : एपिसोड आईएक्स' लॉन्च होने से एक सप्ताह पहले यानी कि 13 दिसंबर को रिलीज होगा. हालांकि अब तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है.

इस हॉलीवुड एक्टर के साथ हॉट सीन करने पर भड़क गई थी ऐश्वर्या, दिया था ऐसा जवाब

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई गिगी हदीद, वायरल हुई हॉट तस्वीरें

जेनिफर लॉरेंस ने अपने बॉयफ्रेंड कुक मैरोने से की सगाई, जल्द हो सकती है शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -