निक के भाई ने रचाई शादी, प्रियंका की जेठानी बनी यह मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री
निक के भाई ने रचाई शादी, प्रियंका की जेठानी बनी यह मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री
Share:

गेम ऑफ थ्रोंस की अभिनेत्री सोफी टर्नर और निक जोनस के भाई जो जोनस ने शादी कर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे को अपना बना लिया है. ये कपल बुधवार की रात बिलबॉर्ड्स म्यूज़िक अवॉर्ड्स के लिए अमेरिका के लास वेगास में पहुंचा था. जहां एक लंबे समय के बाद जो जोनस ने बिलबॉर्ड्स अवॉर्ड्स में यादगार परफॉर्मेंस भी दी थी. वहीं इस दौरान जो के भाई निक और प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थी. 

आपको बता दें कि दरअसल डीजे डिप्लो ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें ये दोनों सितारे एक प्राइवेट सेरेमनी में दिखाई दिए थे औरइस वीडियो में सोफी को एक व्हाइट गाउन में भी देखा जा सकता है. इसके अलावा जो जोनस के भाई भी इस दौरान फॉर्मल ड्रेस में मौजूद रही. वहीं एंटरटेनमेन्ट टुनाईट की एक रिपोर्ट की माने तो जो जोनस और सोफी ने शादी से पहले ही मैरिज लाइसेंस भी ले लिया था.

बताया जा रहा है कि सोफी टर्नर और जो जोनस ने साल 2016 में ही डेटिंग करना शुरु कर दी थी और उन्होंने अक्तूबर 2017 में इससे पहले सगाई भी रचाई थी. वहीं दोनों ने पिछले साल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भव्य शादी उदयपुर में अटेंड भी की थी. साथ ही इनसे खास बात ये है कि जोनस ने एक टीवी शो के दौरान ही अपनी शादी को लेकर हिंट भी दे दिया था. वहीं उन्होंने इस शो पर यह कहा था कि वे इसी साल गर्मियों के सीजन में शादी भी कर सकते हैं. जहां उन्होंने अब शादी कर ली है. 

सोशल मीडिया पर इस प्लस साइज मॉडल ने लगाई आग, संभलकर देखें तस्वीरें

Chloe Saxon का नया फोटोशूट, बोल्ड-हॉट अवतार से जीत लिया दिल

ऐन हैथवे का खुलासा, कभी नहीं सोचा था मेरे साथ ऐसा होगा

नही रहा ऑस्कर नामांकित यह मशहूर निर्देशक, 51 की उम्र में कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -