नही रहा ऑस्कर नामांकित यह मशहूर निर्देशक, 51 की उम्र में कहा अलविदा
नही रहा ऑस्कर नामांकित यह मशहूर निर्देशक, 51 की उम्र में कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड के मशहूर ऑस्कर नामांकित निर्देशक जॉन सिंगलटन का निधन हो गया है. वे पिछले के दिनों से बीमार चल रहे थे और अब वे हमारे बीच नहीं रहे. 51 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर की जानकारी उनके परिवार से मिली है. 

निर्देशक जॉन सिंगलटनजॉन के परिवार ने इस खबर की पुष्टि की है और उन्होंने बताया कि लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटाए जाने के तुरंत बाद जॉन का निधन हो गया था.  प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जॉन को 21 अप्रैल को स्ट्रोक आने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. 

उनके स्वास्थ पर डॉक्टरों का कहना था कि यह एक हल्का स्ट्रोक है. हालांकि अब उनके निधन की खबर ने हर किसी को अचम्भित कर दिया है. बीच में उनकी हालत में सुधर होने लगा था, लेकिन अचानक से लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटाए जाने के तुरंत बाद जॉन ने इस दुनिया को त्याग दिया. बता दें कि अमेरिका के लॉस एंजेलिस में जन्मे सिंगलटन को 1990 के दशक में अफ्रीकी-अमेरिकी निर्देशकों में सर्वश्रेष्ठ माना जाता था. वहीं साल 1992 में, सिंगलटन पहले अफ्रीकी-अमेरिकी फिल्म निर्माता बने थे, जिन्हें उनकी पहली ही फिल्म Boyz N The Hood के लिए ऑस्कर में नामांकन भी हासिल हुआ था. 

फिर धूम मचा गई कदर, सेक्सी फिगर पर टिकी हर एक नजर

हद से ज्यादा सेक्सी हुई यह मॉडल, ब्लेक एंड वाइट फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड फिल्म निर्माता को जेल, इस मामले में पाया दोषी

नहीं रहा यह मशहूर अभिनेता, 76 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -