पाक आतंकी नावेद का हो सकता है नार्को टेस्ट, बार-बार बदल रहा बयान
पाक आतंकी नावेद का हो सकता है नार्को टेस्ट, बार-बार बदल रहा बयान
Share:

जम्मू ​: उधमपुर में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के काफिले पर हमला करने वाले आतंकी नवेद याकूब का नार्को टेस्ट किया जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक बार-बार बयान बदलने के कारण कोर्ट में नार्को टेस्ट की NIA अपील करेगी। दरअसल नावेद ने पूछताछ के दौरान अपने बयान कई बार बदले है इसलिए उसका नार्को टेस्ट किए जाने की बात उठ रही है. बता दें कि गिरफ्तारी के बाद से ही नवेद लगातार अपने बयान बदल रहा है. ऐसे में एजेंसी सच जानने के लिए उसका नार्को टेस्ट करवाना चाहती है. आतंकी दूसरी अन्य जानकारियों के अलावा अपने नाम को लेकर भी कई बार बयान बदले है. पकड़े जाने के बाद उसने अपना नाम कासिम खान बताया था, वहीं बाद में उसने कहा कि उसका नाम उस्मान खान है.

आतंकी नवेद अभी 14 दिन के लिए पुलिस हिरासत में है वह रोजाना नए-नए खुलासे कर रहा है. अब NIA प्रमुख शरद कुमार उससे पूछताछ करेंगे. वो आज इसके लिए जम्मू पहुंचेंगे.

आतंकी को पकड़ने वाले साले-जीजा को मिली नौकरी

इस हमले के आरोपी को अपनी जान जोखिम में डालकर जिंदा पकड़ने वाले जीजा-साले बिक्रमजीत और राकेश को शौर्य चक्र से सम्मानित किया जा सकता है. जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा यह सिफारिश केंद्र सरकार से की है. वहीँ साले-जीजा को जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकी नवेद को जिंदा पकड़ने पर पुलिस की नौकरी देने का भी फैसला किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -