3 रंग के गाउन में निया शर्मा ने जीता फैंस का दिल
3 रंग के गाउन में निया शर्मा ने जीता फैंस का दिल
Share:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। निया आए दिन अपने ग्लैमरस लुक्स से सभी को दीवाना बनाती हैं और इस बार भी वह ऐसा ही कर रहीं हैं। निया का जबरदस्त अंदाज हमेशा सुर्खियों में रहता है। वैसे निया सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपना बेहतरीन अंदाज दिखाती हैं। अब इस बार निया ने फिर से अपनी तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है। आप देख सकते हैं एक बार फिर उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस लेटेस्ट फोटोशूट में निया के ग्लैमरस अंदाज़ ने फैन्स के होश उड़ा दिए हैं। निया ने इस फोटोशूट के फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- '@rafique_sayed your Vibe is something else I’ll remember your words। @sumanfashionmaker I just didn’t believe someone would just show up with such gigantic outfits ! U amazed me truly@cashmakeupartistry you’re more effortless than everthat brown skinnn।।@arbazshaikh6210 hair@sabiphotography1 thank you for this magic again।। @studiosabi1 Venue: @invincibleboudoir'।

आप देख सकते हैं इसमें निया ने अपना बेहतरीन अंदाज दिखाया है। वैसे इस लेटेस्ट फोटोज में निया पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं निया ने तीन कलर से बना हुआ परफेक्ट गाउन पहना हुआ है। उनके गाउन में हाफ स्लीव्स और डीप नेक है और इस गाउन में निया बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में निया का दिलकश अंदाज़ दिल जीतने वाला है। वैसे निया शर्मा टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक है और उनका लुक सभी को दीवाना कर देता है।

ममता की चिट्ठी पर अधीर रंजन का पलटवार, बोले- पहले सोनिया गाँधी से माफ़ी मांगे दीदी

नंदीग्राम में पोलिंग बूथ पर भाजपा कार्यकर्ता ने की ख़ुदकुशी, BJP बोली- धमका रही TMC

कोरोना: बाजार में जाने पर 5 रुपए शुल्क, 1 घंटे से अधिक रुके तो 500 रुपए जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -