ममता की चिट्ठी पर अधीर रंजन का पलटवार, बोले- पहले सोनिया गाँधी से माफ़ी मांगे दीदी
ममता की चिट्ठी पर अधीर रंजन का पलटवार, बोले- पहले सोनिया गाँधी से माफ़ी मांगे दीदी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है. इस बीच ममता बनर्जी की तरफ से गैर-भाजपा नेताओं को पत्र लिखने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने उन पर पलटवार किया है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव से पहले ममता बनर्जी को सोनिया गांधी क्यों नहीं याद आई. इस दौरान अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि वह पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और लेफ्ट के संयुक्त मोर्चे से डर गई हैं, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया है.

अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि, ''ममता बनर्जी कांग्रेस और लेफ्ट के संयुक्त मोर्चे से डर गई हैं. जिन पर उन्होंने सालों से जुल्म किया है, अब वह मोर्चा बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है, तो डर से ये प्रस्ताव दे रही हैं. हमारा उद्देश्य स्पष्ट है, भाजपा और TMC दोनों को हराना.'' अधीर रंजन ने सवाल किया कि, ''ममता बनर्जी ने चुनाव से पहले सोनिया गांधी को प्रस्ताव क्यों नहीं दिया. यदि अब ये बोल रहीं तो दिल्ली जाकर सोनिया गांधी से मिलें, उनसे माफी मांगे. इसके बाद पार्टी का नेतृत्व फैसला करेगा कि क्या करना है.''

इससे पहले बुधवार को विधानसभा चुनावों के बीच ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी सहित कई विपक्षी दलों के नेताओं को चिट्ठी लिखी थी. ममता बनर्जी ने अपने पत्र में कहा था कि लोकतंत्र और संविधान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कथित हमलों के खिलाफ 'एकजुट होकर और प्रभावशाली ढंग से' संघर्ष करने का वक़्त आ गया है.

नंदीग्राम में पोलिंग बूथ पर भाजपा कार्यकर्ता ने की ख़ुदकुशी, BJP बोली- धमका रही TMC

अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के आगमन में जनवरी में आई 87 प्रतिशत की गिरावट: UNWTO

अमेरिका में शुरू हुआ मॉडर्ना का कोरोना वैक्सीन क्लीनिकल ट्रायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -