नंदीग्राम में पोलिंग बूथ पर भाजपा कार्यकर्ता ने की ख़ुदकुशी, BJP बोली- धमका रही TMC
नंदीग्राम में पोलिंग बूथ पर भाजपा कार्यकर्ता ने की ख़ुदकुशी, BJP बोली- धमका रही TMC
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनावी संग्राम का दूसरा चरण चल रहा है। इस दौरान हिंसा का सिलसिला भी जारी है। डेबरा से लेकर केशपुर तक भाजपा-TMC कार्यकर्ता आमने-सामने आ चुके हैं। वहीं, पश्चिमी मिदनापुर में TMC के एक कार्यकर्ता का क़त्ल भी हो गया है। इस बीच नंदीग्राम में पोलिंग बूथ के पास भाजपा के एक कार्यकर्ता ने ख़ुदकुशी कर ली। ऐसे में भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि TMC लगातार उस कार्यकर्ता को धमका रही थी, जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठा लिया। 
 
बता दें कि बंगाल में आज नंदीग्राम सहित कुल 30 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस दौरान नंदीग्राम के बथुआबाड़ गांव में 28 नंबर बूथ के पास भाजपा कार्यकर्ता ने आत्महत्या कर दी। कार्यकर्ता की पहचान उदय शंकर के रूप में हुई।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का आरोप है कि TMC के आतंक की वजह से उनके कार्यकर्ता उदय शंकर ने ख़ुदकुशी कर ली। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी। हालांकि, पुलिस की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। 
 
बता दें कि पश्चिम बंगाल में गुरुवार को दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है, जिसके तहत कुल 30 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। हालांकि, इनमें सबसे महत्वपूर्ण सीट नंदीग्राम ही है। यहां बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं।

अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के आगमन में जनवरी में आई 87 प्रतिशत की गिरावट: UNWTO

अमेरिका में शुरू हुआ मॉडर्ना का कोरोना वैक्सीन क्लीनिकल ट्रायल

श्रीलंका को मिली चीन के सिनोफार्म वैक्सीन की 6,00,000 खुराकें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -