विश्व कप से ठीक पहले फिटनेस को लेकर यह बोले नेमार

May 18 2018 08:27 AM
विश्व कप से ठीक पहले फिटनेस को लेकर यह बोले नेमार

दिल्ली: ब्राजील की सबसे बड़ी उम्मीद और दुनिया के सबसे बेहतरीन फॉरवर्डों में से एक नेमार अपने पैर की चोट को लेकर सबसे ज्यादा चिंतित हैं और सर्जरी के बाद विश्व कप तक फिट हो जाने को अपने करियर की सबसे बड़ी चुनौती मान रहे हैं. 26 साल के नेमार ने एक प्रमोशनल कार्यक्रम में कहा, ''चोट से पूरी तरह उबरना काफी मुश्किल है इससे भी ज्यादा मुश्किल बात तो यह है कि मैंने तीन महीने तक कोई फुटबाॅल नहीं खेली और अब मुझे सीधे विश्व कप में उतरना है. आगे उन्होंने उम्मीदें काफी ज्यादा हैं न केवल प्रशंसकों से बल्कि मुझे खुद से भी यही कारण है कि मैं इसे अपने करियर की सबसे बड़ी चुनौती मान रहा हूं.

गौरतलब है कि ब्राजीली स्टार नेमार को चोटिल होने के बावजूद फीफा विश्वकप के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है. नेमार टखने की चोट के कारण 25 फरवरी से एक्शन से बाहर है जिसके चलते उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी. नेमार ने कहा, मैं इस बात को लेकर चिंतित था की मैं समय से फिट हो पाऊंगा या नहीं लेकिन स्कैन होने के बाद डॉक्टरों ने सर्जरी और रिकवरी के बारे में बताया जिससे मुझे सांत्वना मिली. 

ब्राजीली फुटबाॅल परिसंघ के डाक्टरों का मानना है कि नेमार अगले सप्ताह तक ट्रेसोपोलिस में ट्रेनिंग के लिए फिट हो जाएंगे जहां टीम विश्वकप का अभ्यास करेगी और फिर तीन जून को लीवरपूल में क्रोएशिया के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी. लासमर ने कहा कि उन्होंने नेमार की जांच की है और परिणाम सकारात्मक हैं.

गौतम ने BCCI को लेकर दिया गंभीर बयान

कैरोलीना प्लिस्कोवा ने हारने के बाद अंपायर पर ग़ुस्सा निकाला

सानिया मिर्जा की छोटी बहन ले रही है तलाक

 

?