मैसी के बिना फुटबाल का वज़ूद नहीं : नेमार
मैसी के बिना फुटबाल का वज़ूद नहीं : नेमार
Share:

स्पेन के क्लब एफसी बार्सिलोना के दिग्गज फुटबॉलर ब्राजीली स्टार नेमार ने कहा है कि बार्सिलना में उनके साथी और अर्जेटीना के पूर्व कप्तान लियोनेल मेसी की तारीफ उनके मुंह से यूंही निकल जाती है और उनके लिए मेसी के बगैर फुटबाल की कल्पना बेमानी है. मेसी अब अंतराष्ट्रीय फुटबाल से संन्यास ले चुके हैं. राष्ट्रीय टीम के लिए 9 साल तक खेलने के बाद वह एक भी खिताब नहीं जीत सके लेकिन क्लब फुटबाल में उन्होंने कई कीर्तिमान अपाने नाम किये है.

आज की तारीख में उनके नाम चार चैम्पियंस लीग खिताब, तीन क्लब वर्ल्ड कप खिताब और आठ ला लीगा खिताब हैं. नेमार का मानना हैं कि 2016 मेसी के लिए अच्छा नहीं रहा है लेकिन इसके बावजूद वह फुटबाल में बदलाव लाने में सफल रहे हैं. नेमार ने कहा, "मैं उनके संन्यास के फैसले का सम्मान करता हूं लेकिन मेसी के बगैर फुटबाल नहीं है. मेसी के बगैर फुटबाल की कल्पना बेमानी है.

अगर आप फुटबाल को पसंद करते हैं तो आप मेसी की तारीफ के बगैर नहीं रह सकते. आप उनके मुरीद बने बिना नहीं रह सकते. बता दे कि मेसी ने अर्जेटीना के लिए 113 मैचों में 55 गोल किए हैं और बीते सीजन में बार्का के लिए उन्होंने 49 मैचों में 41 गोल किए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -