डार्क कॉम्‍पलेकशन के तहत सहना पड़े सैंकड़ों रीजेक्शन्स

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक राजकुमार राव ने हाल ही में एक चौंका देने वाली बात कही है. जहां उनकी फिल्‍में और अदाकारी की हर फिल्‍म में तारीफ होती है, वहीं कभी ऐसा दौरा भी था जब राजकुमार को काम नहीं मिलता था. उन्‍हें कई फिल्‍मों में रिजेक्‍ट कर दिया गया. इस रिजेक्‍शन की सबसे बड़ी वजह उनकी एक्टिंग स्किल में कमी नहीं उनका डार्क कॉम्‍पलेकशन रहा.

इस बात को एक इंटरव्यू के दौरान न्‍यूटन स्‍टार ने बताया कि ऐसा कई बार हुआ जब मुझे गोरा रंग और मसल्‍स बॉडी नहीं होने की वजह से मूवी में कास्‍ट नहीं किया गया.

बरेली की बर्फी में अपने लुक से सबको हैरान कर देने वाले राजकुमार ने बताया कि, "पहले का वक्‍त बहुत स्‍ट्रगल वाला था. मैंने शुरुआती दौर में मुंबई में सौ से ज्‍यादा ऑडिशन दिए, यहां गुजारा करने के लिए कई एड फिल्‍में कीं. रोजाना मुंबई हजारों लोग सपनों की नगरी मुंबई आते हैं ऐसे में यहां अपनी जगह बनाना आसान नहीं होता है."

कास्‍टिंग काउच पर भी नेचुरल एक्टिंग से लबरेज़ इस एक्टर ने खुलकर अपनी राय रखी. उनका कहना था कि, "इन चीजों से सामना होता ही है, लेकिन सबसे जरूरी है आप गलत होने पर अपनी आवाज उठाएं." आपको बता दें कि क्रिटिक्स से जोरदार सराहना पाने वाली राज‍कुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' को ऑस्कर की लिस्‍ट से बाहर हो गई थी. 'न्यूटन' इस साल भारत की ओर से ऑस्कर के लिए फॉरन लैंग्वेज की फिल्म कैटिगरी में नॉमिनेट की गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्यों घर के भागकर मंदिर में शादी की इस एक्टर ने

किम जोंग ह्यून का निधन

सोनू सूद ने अपने नाम किया 'पंजाब रत्न सम्मान'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -