WWE के फैंस के लिए दिनभर की बड़ी खबरें
WWE के फैंस के लिए दिनभर की बड़ी खबरें
Share:

 WWE के फैंस के लिए रिंग और बैकस्टेज में होने वाली हलचल का लेखा जोखा पेश है इन ख़बरों में-


1. दिल्ली में होने वाले जिदंर महल और ट्रिपल एच के बीच के मैच की असल वजह के बारे में बात करते हुए ट्रिपल एच ने बताया कि, "बहुत से लोगों को जिंदर महल को लेकर कुछ शंकाएं हैं और महल के पास अब मौका है कि वो द गेम के खिलाफ लड़कर अपने आलोचकों का मुंह बंद करें."

2. ट्रिपल एच ने बातचीत के दौरान कहा कि वो रैसलिंग अभी तक कर रहे हैं, उसके पीछे की वजह है कि उन्हें रैसलिंग करने में मजा आता है. द गेम ने बताया कि रैसलिंग एक ऐसी चीज है, जिसे वो बहुत एंजॉय करते हैं. 48 साल के ट्रिपल एच ने बताया कि जब भी वो एरीना में कोई भी मैच लड़ने के लिए जाते हैं तो फैंस के रिएक्शन सुनने का इंतजार करते हैं. इस बात से साफ़ होता है कि ट्रिपल एच कि अभी रिटायरमेंट लेने कि कोई ख़ास इच्छा नहीं है.

3. प्रो रैसलिंग और WWE फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.  स्टिंग ने हाल ही में कहा है कि वो WWE में एक आखिरी मैच लड़ना चाहते हैं और वो मैच द अंडरटेकर के खिलाफ लड़ना चाहते हैं.

4. वॉक ऑफ़ फ़ेम के अनुसार द रॉक को अगले हफ्ते कैलिफोर्निया में हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम की तरफ से स्टार मिलने वाला है. द रॉक को हॉलीवुड में आने से पहले WWE सुपरस्टार के तौर पर एटीट्यूड एरा के दौरान स्टोन कोल्ड और स्टीव ऑस्टिन के प्रतिद्वंद्वी के रूप में पहचान मिली.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE में चल रही हलचल की बड़ी खबरें

डिसक्वालिफाइड रॉब की बढ़ती मुश्किलें

अबू धाबी की लाइव इवेंट से पहले ट्रिपल एच का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -