News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
Share:

बीजेपी ने कुमारस्वामी को दिया 'बेस्ट एक्टर' का अवार्ड:
हाल ही कर्नाटक के राजनीतिक गलियारों से गठबंधन वाली कांग्रेस और जेडीएस सरकार के बीच कुछ खटास सुनने को मिल रही थी. जिसके बाद ही कल बेंगलुरु में हुई एक रैली में जब मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के गठबंधन को लेकर आंसू छलक पड़े तो स्थिति साफ़ हो गई. वहीं इसके बाद ही बीजेपी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमें कुमारस्वामी को एक अच्छा अभिनेता करार देते हुए तंज कसा गया. 

पीएम की सभा का पंडाल गिरने से दर्जनों घायल:
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में है.आज पीएम यहाँ मिदनापुर शहर में एक रैली के साथ बंगाल में मिशन 2019 का बिगुल फूंक चुके है. जब पीएम अपना भाषण दे रहे थे तभी वहां पंडाल में लगा तम्बू अचानक से गिर पड़ा और पंडाल में लगी लोहे की रॉड गिरने से तक़रीबन 22 लोग घायल हो गए है. जिन्हे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. घटना के बाद अफरा तफरी मच गई और भगदड़ का माहौल बन गया. वही पुलिस की मशक्कत भी बढ़ गई. घटना के बाद पीएम मोदी खुद घायलों से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे और डॉक्टर्स से बात की.

अमरनाथ यात्रा : 4195 श्रद्धालुओं का एक और जत्था बाबा के दर्शन के लिए रवाना:
नई दिल्ली : अमरनाथ की पवित्र गुफा की यात्रा के लिए लगातार भक्तजन बाबा बर्फानी के दर पर पहुंच रहे हैं. अब तक हजारों की संख्या में लोग बाबा बर्फानी के दर पर पहुंच गए हैं. अमरनाथ यात्रा को शुरू हुए लगभग 20 दिन हो गए हैं. बता दे कि प्रतिवर्ष बाबा बर्फानी की पवित्र गुफा की यात्रा के लिए लाखों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं. इस वर्ष यात्रा की शुरुआत गत माह में 27 जून से हुई थी. जहां पहले जत्थे में करीब 2000 से अधिक लोग यात्रा के लिए रवाना हुए थे. 

उत्तराखंड में कुदरत का कहर जारी फिर बादल फटे:
चमोली : बारिश के कहर की ख़बरें पूरे देश से आ रही है और उत्तर भारत इससे कुछ ज्यादा ही प्रभावित है. पहाड़ी सूबे उत्तराखंड में हालत बेहद ख़राब है और भीषण बारिश ने जन जीवन अस्त व्यस्त कर रखा है. इस बीच चमोली जिले में थराली और घाट क्षेत्रों में आज सोमवार सुबह बादल फटने से हालत और बेकाबू हो गए है. भारी बारिश के कारण पहाड़ो में भूस्खलन भी जारी है. अचानक बादल फटने से कई दुकानें और दर्जन भर वाहन और कई साजो सामान इसकी चपेट में आ गए. हालांकि इस बीच गनीमत है कि किसी जनहानि की फिलहाल कोई सुचना नहीं मिली है. 

फीफा: फ्रांस बना विश्व चैंपियन:
रूस: फ्रांस ने रविवार को मॉस्को के स्टेडियम पर फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया को 4-2 से रौंदते हुए फीफा विश्व कप 2018 का खिताब जीत लिया है. इसी के साथ फ्रांस पर खूब पैसों की बरसात हो गई. चैंपियन बनी फ्रांस टीम को 38 मिलियन डॉलर यानी लगभग 260 करोड़ रुपए का इनाम मिला. फ्रांस ने 4-2 के स्कोर के साथ साल 1998 के बाद दूसरी बार विश्व विजेता बनने का गौरव हासिल कर लिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -