न्यूज़ डिस्टिल अब हो गया 'पब्लिक वाइब'
न्यूज़ डिस्टिल अब हो गया 'पब्लिक वाइब'
Share:

हैदराबाद : क्षेत्रीय न्यूज़ एग्रीगेटर मंच न्यूज़ डिस्टिल ने अपना नाम बदल दिया है। दरअसल यह अब अपने उपयोगकर्ताओं को और भी अधिक जल्दी से सूचनाऐं और जानकारियों पहुंचा सकेगा। कंपनी डिजिटल माध्यम में और भी अधिक प्रभावशाली तरह से काम करना चाहती थी इसलिए कंपनी ने पब्लिक वाइब का नाम चुना। दरअसल यह अपनी डिजिटल तकनीक के जरिये न्यूज़ अपडेट कर न्यूज़ एग्रीगेटर मंच के भविष्य को आयाम प्रदान करेगा।

कंपनी द्वारा नाम परिवर्तन करने को लेकर पब्लिक वाइब के सीईओ नरसिंह रेड्डी ने कहा कि कंपनी ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। कंपनी का नाम परिवर्तन भविष्य में किए जाने वाले कार्यों की दिशाओं को दर्शाता है। कंपनी का लोगो सकारात्मक सोच, निश्चय, दूरदर्शिता और कंपनी की उभरती भावना को दर्शाता है। हमारा उद्देश्य लोगों के नब्ज को समझना और ख़बरों ठीक से प्रसारित करना है ताकि उपयोगकर्ता नवीनतम घटनाओं के साथ आगे बढ़ सकें।

पब्लिक वाइब जहां बड़े शहरों की जानकारियां प्रसारित करता है वहीं यह ग्रामीण क्षेत्रों पर भी ध्यान देता है। विषय आधारित समाचार एकत्रीकरण इंजन पूरे न्यूज़फ़ीड को सभी क्षेत्रीय भाषाओं में विषयों और उप-विषयों में वर्गीकृत करता है। इससे उपयोगकर्ता बिना किसी समस्या के अपनी पसंदीदा समाचार पढ़ सकते हैं।

न्यूज़वाईप के द्वारा फ़िल्म ट्रेलर, साक्षात्कार, फिलम समीक्षा आदि की सिफारिश की जा सकती है। इतना ही नहीं पब्लिक वाइब व्यक्तिगत समाचार सहायक के तौर पर न्यूज़ अपडेट भी प्रदान करेगा। पब्लिक वाइब द्वारा अपने अपडेट में एंड्राॅइड एप्स में उपयोगकर्ताओं को समाचार पढ़ने का अनुभव प्रदान करने की सुविधा बढ़ाई गई है।

पब्लिक वाइब के वाईस प्रेसिडेंट मार्केटिंग, भास्कर रेड्डी द्वारा कहा गया कि कंपनी ने एंड्राॅइड App का संस्करण मार्च 2016 में प्रस्तुत किया था। वर्तमान में हमारे पास आईओएस ऐप्प का बीटा संस्करण है और स्थिर संस्करण एक माह में उपलब्ध होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -