फिल्म निर्देशक वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार...
फिल्म निर्देशक वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार...
Share:

सुनने में आया है कि भोजपुरी फिल्म के एक निर्देशक पर भोलीभाली लड़कियों को हीरोइन बनाने का झांसा देकर उन्हें वेश्यावृत्ति के दल-दल में धकेलने के आरोप के तहत पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि यह भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन सीरियल का डायरेक्टर है जिसका नाम है रमेश प्रसाद उर्फ़ मोहन जिसको पुलिस ने काफी कश्मकश के बाद गिरफ्तार किया है.

बता दे कि पुलिस ने भोजपुरी फिल्म के निर्देशक रमेश प्रसाद उर्फ़ मोहन को बनारस कि पुलिस ने गुरुवार की सुबह को बाबतपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है पुलिस ने रमेश के साथ में उसकी पत्नी जिसका नाम फुलवंती है उसे भी अपनी हिरासत में लिया है. यह दोनों ही मुंबई भागने की तैयारी में थे. जून 2015 के दौरान एक लड़की इनकी गैंग के झांसे में आए गई थी. इन लोगो ने लड़की को हीरोइन बनाने का वादा किया था तथा यह लड़की अपने घरवालों को बिना बताए ही घर से भाग गई थी.

इसकी एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस ने रमेश के नजदीकी रहे आलमगीर को अपनी गिरफ्त में लिया व जिसके बाद पुलिस ने पुरे राज का पर्दाफाश होते ही पुलिस ने भोजपुरी फिल्म के निर्देशक रमेश प्रसाद उर्फ़ मोहन को पत्नी सहित गिरफ्तार कर लिया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -