छात्रा ने चूहेमार खाकर कहा - दोस्तों को कैसे मुंह दिखाऊंगी, फिर...?
छात्रा ने चूहेमार खाकर कहा - दोस्तों को कैसे मुंह दिखाऊंगी, फिर...?
Share:

रायपुर/धमतरी : धमतरी से लगे गुरूर ब्लॉक के बागतरई गांव में एक B.sc. सेकंड ईयर की स्टूडेंट ने चूहे मारने की दवा खाकर सुसाइड कर ली । खबर के मुताबिक छात्रा ने हफ्ते भर पहले दवा खाई थी, बुधवार रात हॉस्पिटल में उसने दम तोड़ दिया। हॉस्पिटल में उसने अपनी मां को बताया कि वह अपने पेपर बिगड़ने से परेशान थी।

मृतका का नाम 19 वर्षीय गरिमा रावटे है और वह डिग्री कॉलेज, धमतरी में Bsc सेकंड ईयर की स्टूडेंट थी। 3 मई को उसने चूहे मारने की दवा खा ली, परिजनों ने गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 8 मई को उसके स्वास्थ्य में सुधार देखकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

छात्रा ने तब तक किसी को खुदकुशी की कोशिश की वजह नहीं बताई थी। 8 मई को छात्रा की तबीयत फिर बिगड़ने लगी तो उसे मसीही अस्पताल में भर्ती कराया गया। 9 मई की सुबह उसने बहुत पूछने पर अपनी मां दयावती रावटे से कहा कि वह एग्जाम में खराब पेपर जाने से परेशान है। दयावती के मुताबिक गरिमा ने कहा था, 'दोस्तों को कैसे मुंह दिखाऊंगी इस वजह से उसने जहर खा लिया । बुधवार की रात करीब 9 बजे इलाज के दौरान ही छात्रा की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -