नवनियुक्त CM की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुआ ये हाल
नवनियुक्त CM की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुआ ये हाल
Share:

भरतपुर: राजस्थान के नये सीएम भजनलाल शर्मा कल भरतपुर आये थे। भरतपुर में सीएम का भव्य स्वागत हुआ। सीएम अपने निजी निवास पर भी गए थे जहां अपने घरवालों से मिलकर भरतपुर के सर्किट हाउस पहुंचे। भरतपुर के सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं तथा विभिन्न संगठनों द्वारा सीएम का स्वागत किया गया। सीएम शाम को 7:30 बजे गोवर्धन के लिए गिरिराज जी के दर्शन करने भरतपुर से रवाना हो गए, मगर गोवर्धन पहुंचने से पहले ही सीएम भजन लाल शर्मा की कार का पहिया सड़क के किनारे बनी नाली में चला गया। सीएम जिस साइड बैठे हुए थे वही कार का हिस्सा एकदम झुक गया तथा गाड़ी बंद हो गई। कार का पहिया नाली में जाने और कार बंद होने के पश्चात् सीएम को दूसरी गाड़ी से रवाना किया गया। डींग जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्यक्ष ने बताया कि किसी भी तरह की कोई हानी नहीं हुई है।

शांति व भक्ति की पावन धरा पूंछरी का लौठा में परम पूज्य श्री गिर्राज जी महाराज एवं श्री नाथ जी महाराज मंदिर में प्रभु के विधि-विधान से पूजा-अर्चना करने का सौभाग्य मिला। गिर्राज जी महाराज से कामना है कि वीर भूमि राजस्थान की देवतुल्य जनता के जीवन का हर एक क्षण आनंदमय, शांतिमय, सुखमय, आरोग्यमय एवं मंगलमय हो। उनकी कृपा दृष्टि से म्हारो राजस्थान सर्वांगीण विकास के नित नए मानक स्थापित करे एवं सर्वश्रेष्ठ राजस्थान के निर्माण का हमारा अटल संकल्प अतिशीघ्र साकार हो।

मुख्यमंत्री बनने के पश्चात् मंगलवार को राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा पहली बार अपने गृह जिले भरतपुर के दौरे पर पहुंचे थे। राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा का गृह जिले भरतपुर में भव्य स्वागत किया गया। जिले की सीमा कमालपुरा से लेकर भरतपुर तक हर कदम पर पुष्पवर्षा से उनका स्वागत किया गया। भरतपुर में जनसैलाब उमड़ पड़ा। जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर हर गांव, कस्बे, ढ़ाणी में बड़े आंकड़े में लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

उपराष्ट्रपति की मिमिक्री की घटना को PM नरेंद्र मोदी ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, जगदीप धनखड़ को फ़ोन कर बोले- 'मैं भी 20 साल से सह रहा हूं अपमान'

अंबानी या अडानी नहीं... इस साल कमाई में ये भारतीय महिला रही सबसे आगे

कितना जानलेवा है कोरोना का नया वेरिएंट JN.1? यहाँ इसके लक्षण और बचाव के तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -