इंदौर के MY अस्पताल से फिर चोरी हुआ बच्चा
इंदौर के MY अस्पताल से फिर चोरी हुआ बच्चा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के इंदौर के एमवाय अस्पताल से एक बार फिर से बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ से काफी समय से बच्चा चोरी होने की वारदात सामने आ रही है और अब एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल यहाँ बीते रविवार को एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ एक बार फिर से बच्चा चोरी हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक लोकेश भियाने नाम के व्यक्ति की पत्नी रानी ने एक बालक को जन्मदिन दिया था, लेकिन जन्म के बाद से ही बच्चा गायब है। बीते रविवार की शाम एक नर्स बच्चे को लेकर गायब हो गई है।

इस मामले को लेकर परिजनों ने नर्स पर बच्चा गायब करने का आरोप लगाते हुए संयोगितागंज थाने में शिकायत भी दर्ज करवा दी है। आपको हम यह भी बता दें कि नवजात बच्चा दंपति की दूसरी संतान है। बताया जा रहा है बच्चे का जन्म करीब सुबह 5 बजे हुआ था और बच्चा शाम तक बिल्कुल ठीक था लेकिन शाम के 6 बजे के करीब पिता लोकेश एमवाय अस्पताल से अपने घर आ गया था।

उसके बाद, पत्नी रानी नवजात के पास अस्पताल में थी लेकिन इसी बीच एक नर्स आई और वार्ड के सब बच्चों को जांच के लिए ले जाने के आदेश देने लगी। उसके बाद नर्स ने रानी से कहा कि उसके नवजात बच्चे की धड़कन कम चल रही है, ऐसे में उसे जांच के लिए नीचे लेकर जाना पड़ेगा। वहीं जांच के लिए ले जाने के बाद नर्स वापस नहीं आई। करीब 7 बजे जब लोकेश एमवाय अस्पताल पहुंचा तो उसे बच्चा गुम होने की जानकारी मिली, उसने इस मामले में रिपोर्ट दायर करवा दी है।

ये है दुनिया का सबसे महंगा कबूतर, बिका 14 करोड़ रुपए में

VIDEO: सामने आया केदारनाथ में हुई बर्फबारी का मनोहर दृश्य

शिवानंद तिवारी के बयान पर BJP ने ली चुटकी, कहा- 'राजनीति पैंट, शर्ट और पिकनिक में होती है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -